comscore Xiaomi ने Redmi Y3 को किया टीज, 4000mAh बैटरी के साथ हो सकता है लॉन्च | BGR India
News

Xiaomi ने Redmi Y3 को किया टीज, 4000mAh बैटरी के साथ हो सकता है लॉन्च

Xiaomi भारत और चीन में Redmi Y3 स्मार्टफोन को 24 अप्रैल को लॉन्च करेगी।

xiaomi-redmi-y2-review-bgr-india-3

Xiaomi ने भारत में अपने लेटेस्ट अपकमिंग स्मार्टफोन Redmi Y3 को टीज किया है। सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर अपने नए Redmi Y3 स्मार्टफोन को टीज करते हुए लिखा है कि ये स्मार्टफोन ब्राइटर और पहले से खूबसूरत और अच्छे डिजाइन वाला फोन है। Xiaomi ने अपने अपकमिंग स्मार्टफोन न सिर्फ भारत में बल्कि चीन में भी टीज किया है। Xiaomi अपने नए Redmi Y3 स्मार्टफोन को चीन और भारत में एक साथ लॉन्च करने की योजना बना रहा है। कंपनी इसे 24 अप्रैल को लॉन्च करेगी।

Xiaomi का Redmi Y सीरीज सेल्फी सेंट्रिक स्मार्टफोन लाइनअप है। कंपनी ने इससे पहले Redmi Y3 के कैमरे को टीज किया था, जिसमें उसने बताया था कि शाओमी को Redmi स्मार्टफोन 32 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरे के साथ लॉन्च करेगी। शाओमी के ग्लोबल वीपी और इंडिया एमडी मनु कुमार जैन ने ट्विटर पर इस स्मार्टफोन से क्लिक की गई कुछ फोटोज भी शेयर किए थे। Redmi Y3 के 32 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरे को टीज करते हुए मनु कुमार जैन ने अपने कर्मचारियों के साथ सेल्फी शेयर की थी। इस फोन की बैटरी कैपेसिटि को टीज करते हुए शाओमी ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो से संकेत मिलते हैं कि ये शाओमी अपने इस स्मार्टफोन को 4000mAh बैटरी के साथ लॉन्च कर सकती है।

बता दें कि Redmi Y सीरीज के पहले स्मार्टफोन मे कंपनी ने 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया था। इस सीरीज को अपडेट करते हुए अब कंपनी ने इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है। इस नए स्मार्टफोन में लगाया सेल्फी कैमरा सेंसस सैमसंग का GD1 32 मेगापिक्सल का है। जो HDR इनहेंसमेंट के साथ आता है जो इससे पहले Vivo V15 Pro में देखने को मिला था। इस फोन के बैक में कंपनी ड्यूल 12+2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है जो हमें हाल में लॉन्च किए Redmi Note 7 में देखने को मिला था। कैमरे के अलावा इस स्मार्टफोन की दूसरी स्पेसिफिकेशंस फिलहाल मालूम नहीं हैं।

You Might be Interested

Xiaomi Redmi Y3

9999

Android 9 Pie
Snapdragon 632 SoC
Dual - 12MP + 2MP
  • Published Date: April 18, 2019 2:40 PM IST