comscore
News

शाओमी ने पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ टीज किया नया Redmi स्मार्टफोन

पिछले हफ्ते Manu Kumar Jain ने भारत में लेटेस्ट SoC स्नैपड्रैगन 730 के साथ एक नए Redmi स्मार्टफोन के लॉन्च होने की बात को भी टीज किया था।

xiaomi-redmi-phone-with-pop-up-selfie-camera-weibo

Image: Xiaomi Weibo teaser video


शाओमी अपनी Redmi लाइनअप में एक नया पॉप-अप सेल्फी कैमरा वाला स्मार्टफोन जोड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कंपनी ने इस अपकमिंग स्मार्टफोन को Weibo में टीज किया है, जिसमें स्मार्टफोन में फुल स्क्रीन डिस्प्ले और पॉप-अप सेल्फी कैमरा होने की जानकारी मिलती है। टीजर मे Redmi के अब तक लॉन्च हुए ज्यादातर स्मार्टफोन को देखा जा सकता है और वीडियो के आखिर में एक Redmi स्मार्टफोन दिखाया जाता है, जिसमें पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। हालांकि वीडियो में इस स्मार्टफोन के नाम के बारे में किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी गई है। वीडियो टीजर को “Avengers: Endgame” मूवी के ट्रेलर के साथ मिक्स किया गया है।

पिछले हफ्ते शाओमी के ग्लोबल VP और मैनेजिंग डायरेक्टर इंडिया, Manu Kumar Jain ने भारत में नए स्नैपड्रैगन 730 चिपसेट के साथ एक नए Redmi स्मार्टफोन के लॉन्च होने की बात को भी टीज किया था। हालांकि इस डिवाइस के बारे में भी ज्यादा जानकारी नहीं दी गई थी।

हाल में सामने आई कुछ खबरों की माने तो शाओमी Redmi-ब्रांड के तहत एक नई डिवाइस लॉन्च कर सकता है, जो पॉप-अप सेल्फी कैमरा, स्नैपड्रैगन 730 SoC, 4,000mAh बैटरी और ट्रिपल रियर कैमरा के साथ आएगा। इसके ट्रिपल कैमरा सेटअप में 48-मेगापिक्सल सेंसर के साथ 8-मेगापिक्सल का सेकंड्री सेंसर और एक 13-मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस होगा।

Weibo टीजर में भले ही इस डिवाइस का नाम नहीं दिया गया हो, लेकिन ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि कंपनी इस स्मार्टफोन को चीन में Redmi Pro 2 के नाम से लॉन्च कर सकती है और भारत में इस डिवाइस को Poco के बैनर तले Poco F2 के नाम से लॉन्च किया जाएगा। फिलहाल यह सब अफवाहें हैं और ऐसा भी हो सकता है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को भारत में बिल्कुल नए नाम से भी लॉन्च कर सकती है।

  • Published Date: April 29, 2019 2:04 PM IST