comscore
News

शाओमी Huami इस दिन लॉन्च कर सकता है नई स्मार्टवॉच

ट्विटर पर सामने आए टीजर में अपकमिंग लॉन्च की जानकारी सामने आई है।

batch_huami-amazfit-bip-review-bgr-5

चीन की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी शाओमी के कई छोटे ब्रांड्स हैं, जिन्हें ‘ecosystem’ ब्रांड कहा जाता है। इन्ही में से एक ब्रांड Huami है। इस ब्रांड के अंदर कंपनी ने कुछ समय पहले भारतीय मार्केट में दो प्रोडक्ट पेश किए थे। इन प्रोडक्ट को Amazfit Bip और Amazfit Stratos के नाम से पेश किया गया था। वहीं, अब एक नए टीजर में जानकारी मिली है कि Huami अपनी नई स्मार्टवॉच को 17 सितंबर को पेश करेगा।

टीजर को ट्विट के माध्यम से शेयर किया गया है। हालांकि, इस टीजर में लॉन्च डेट की जानकारी मिलती है, जिसके अनुसार अनुमान लगाया जा रहा है कि नए प्रोडक्ट 17 सितंबर को पेश किए जाएंगे। इस टीजर में Avengers: Infinity War फिल्म का पार्ट भी देखा जा सकता है। इस फिल्म को इस साल मई में बड़े पर्दे पर पेश किया गया था। इसके अलावा प्रोडेक्ट की कोई और जानकारी सामने नहीं आई है।

Huami Amazfit सीरीज भारत में चार ऑप्शन में मौजूद है। इसमें Amazfit Bip (Rs 5,499), Amazfit Stratos (Rs 15,999), Amazfit Cor (Rs 3,999) और Amazfit Pace (Rs 9,999) है।

अगर बात करें अमेजफिट पेस की कीमत की तो इसे 9,999 रुपये में लॉन्च किया गया है। यह एक स्मार्टवॉच है जो इंटीग्रेटिड फिटनेस ट्रैकिंग फीचर्स के साथ आती है। इसमें जीपीएस और हार्ट रेट सेंसर भी है। अमेजफिट पेस आपकी डेली एक्टिविटी जैसे डिस्टेंस, टाइम, कैलोरीज, स्पीड और एलिवेशन को ट्रैक करती है। इसमें 2.4जीबी की स्टोरेज है जिसमें आप म्यूजिक को स्टोर कर सकते हैं।

वहीं, Amazfit Cor को 3,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया था। यह एक फिटनेस ट्रैकर है जो हार्ट रेट ट्रैकिंग फीचर्स के साथ आता है। इसमें 1.23इंच IPS LCD कलर टच डिस्प्ले है और यह 50m तक वाटर रेसिस्टेंट है। यह डिवाइस वेदर फोरकास्ट भी बताता है। यह डिवाइस भी स्टेप काउंट, डिस्टेंस ट्रैवल्ड, स्लीप पैटर्न को भी ट्रैक करती है।

  • Published Date: September 12, 2018 12:01 PM IST