comscore
News

शाओमी Mi Pad 4 और Redmi 6 Pro स्मार्टफोन 25 जून को होगा लॉन्च!

दोनों डिवाइस के टीजर फुटबॉल-सेंट्रिक थीम पर आधारित हैं।

xiaomi-mi-logo-stock-bgr-2

चीन की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी शाओमी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी 25 जून 2018 को शाओमी Redmi 6 Pro को लॉन्च करेगी। वहीं, इसके साथ ही Mi Pad 4 को चीन में पेश किया जा सकता है। कंपनी ने ऑफिशियल Weibo अकाउंट पर एक टीजर पोस्ट किया है, जिसमें इस बात का हिंट मिला है।

टीजर इमेज में एक स्टेडियम और नंबर्स के साथ टी-शर्ट या जर्सी के साथ एक टीम का लाइनअप दिखाया गया है। टीजर के टॉप पर “Redmi 6 Pro” लिखा हुआ है और नीचे की ओर लॉन्च डेट बताई गई है। वहीं, अगर ध्यान से जर्सी (टी-शर्ट) को देखा जाएं तो इससे डिवाइस के कुछ फीचर्स का खुलासा देखने को मिलता है। नंबर्स के अनुसार Redmi 6 Pro आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) वेरिएंट क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 625 SoC के साथ 4,000mAh बैटरी से लैस होगा। इस डिवाइस में 19:9 डिस्प्ले होगा।

Image: Xiaomi Weibo

25 जून 2018 को लॉन्च होने वाला अकेला शाओमी Redmi 6 Pro ही नहीं होगा। टीजर में Mi Pad 4 को भी दिखाया गया है। पोस्टर इमेज के में शाओमी bunny लॉकर से फील्ड की ओर चलते हुए दिखाया गया है। टीजर के अनुसार Mi Pad 4 में 8-इंच FHD स्क्रीन दी जा सकती है।

फीफा वर्ल्ड कप 2018 को देखते हुए शायद कंपनी ने फुटबॉल-सेंट्रिक थीम के साथ इस टीजर को जारी किया है। इसके अलाव उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इस इवेंट के दौरान शाओमी Mi Max 3 को भी पेश कर सकती है।

  • Published Date: June 20, 2018 2:01 PM IST