comscore Xiaomi Mi CC9 स्मार्टफोन में होगा दमदार 32MP का सेल्फी कैमरा
News

Xiaomi के अपकमिंग CC9 स्मार्टफोन में होगा दमदार 32MP का सेल्फी कैमरा

चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी शाओमी जल्द ही स्मार्टफोन की नई सीरीज Mi CC होम मार्केट चीन में लॉन्च करेगी। इस सीरीज के स्मार्टफोनMi CC9 को टीज करते हुए शाओमी ने बताया कि इस स्मार्टफोन में 32MP का सेल्फी कैमरा दिया जाएगा।

xiaomi-mi-cc9-32mp-teaser-weibo

Xiaomi Mi CC9  : Xiaomi इन दिनों अपने नए CC सीरीज के स्मार्टफोन को टीज कर रहा है। शाओमी ने अपनी नई सीरीज यंग और क्रिएटिव यूजर्स को देखते हुए तैयार की है। इस सीरीज के दो स्मार्टफोन अगले महीने जुलाई की 2 तारीख को चीन में लॉन्च किए जाएंगे। कंपनी इस सीरीज के तहत दो स्मार्टफोन CC9 और CC9e को सबसे पहले होम मार्केट चीन में लॉन्च करेगी। Also Read - Xiaomi चीन में मिड-रेंज गेमिंग स्मार्टफोन Mi CC9 Pro को जल्द करेगा लॉन्च, 108MP कैमरा और SD 730G SoC से होगा लैस

लॉन्च से पहले कंपनी इस सीरीज के स्मार्टफोन्स को टीज कर रही है। नए टीजर के मुताबिक, Xiaomi Mi CC9 सीरीज के स्मार्टफोन में कंपनी 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा देगी। कंपनी ने टीजर पोस्टर रीलीज करते हुए दावा किया है कि इन स्मार्टफोन्स के साथ दिए जाने वाला ब्यूटी मोड पहले की तुलना में ज्यादा इंप्रूव है। Also Read - Xiaomi ने चीन में लॉन्च किए Mi CC सीरीज के स्मार्टफोन्स, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशंस

Also Read - Xiaomi Mi CC Series Launch : शाओमी आज चीन में लॉन्च करेगा नई सीरीज Mi CC के स्मार्टफोन, ऐसे देखें लॉन्च इवेंट और जानें खूबियां

लॉन्च से पहले इस सीरीज के CC स्मार्टफोन के बारे में कई जानकारी ऑनलाइन लीक हो चुकी हैं। लीक फोटो में फ्रंट पर ऑल डिस्प्ले स्क्रीन दिखाई देती है। इस डिवाइस का नाम Xiaomi Mi CC9 Smartphone है। उम्मीद है कि कंपनी इस डिवाइस में फ्लिप अप कैमरा दे सकती है। Xiaomi CC9 का लीक ऐसे समय पर सामने आया है जब Xiaomi CEO Lei Jun ने न्यू CC लाइनअप डिवाइस की घोषणा की है।

Jun के मुताबिक शाओमी तीन अलग-अलग डिवाइसों को लाइनअप करेगा। इसमें Xiaomi Mi series, Mi MIX series और न्यू CC सीरीज शामिल है। कंपनी ने इसके अलावा यह जानकारी भी दी है कि उसने इस न्यू स्मार्टफोन सीरीज के लिए Meitu के साथ पार्टनरशिप की है। Xiaomi Mi CC9 को जहां फ्लिप-अप कैमरा के साथ लॉन्च किया जा सकता है, वहीं CC9e को वॉटरड्रॉप नॉच के साथ पेश किया जा सकता है। लीक इमेज को ध्यान से देखा जाएं तो डिवाइस में नैरो टॉप एंड साइड बेजल्स को देखा जा सकता है। Xiaomi Mi CC9 के फ्रंट में बॉटम बेजल्स काफी थिक हैं।

फोन में Flip up कैमरा के साथ Xiaomi Mi CC9 में ट्रिपल कैमरा सेटअप आ सकता है। ऐसा flip-up कैमपा सेटअप Asus 6Z में भी दिया गया था। इससे फोन में अच्छी सेल्फी पिक्चर मिलती हैं। Xiaomi Mi CC9 की लीक फोटो में काफी थिन स्पीकर टॉप में ग्रिल पर देखे जा सकते हैं। इस इमेज को सबसे पहले चाइनीज सोशल मीडिया वेबसाइट Weibo पर स्पॉट किया गया था। इसके अलावा स्मार्टफोन के बारे में दूसरी और जानकारियां अभी तक नहीं मिल पाई हैं।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: June 25, 2019 4:53 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers