comscore Xiaomi Redmi 7 स्मार्टफोन भारत में होगा लॉन्च, कंपनी जल्द पेश करेगी 100W फास्ट चार्चिंग सॉल्यूशन | BGR India
News

Xiaomi Redmi 7 स्मार्टफोन भारत में होगा लॉन्च, कंपनी जल्द पेश करेगी 100W फास्ट चार्चिंग सॉल्यूशन

Xiaomi भारत में Redmi Y3 स्मार्टफोन 24 अप्रैल को लॉन्च करेगी।

Xiaomi Redmi 6 Pro red

चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी Xiaomi अपने स्मार्टफोन Redmi 7 को भारत में लॉन्च कर सकती है। खबरों के मुताबिक कंपनी 24 अप्रैल को Redmi Y3 के लॉन्च इवेंट में Redmi 7 को भी लॉन्च कर सकती है। Xiaomi ने पिछले महीने चीन में Redmi 7 को लॉन्च किया था। इसके साथ ही शाओमी अपनी फास्ट चार्चिंग टेक्नोलॉजी – 100W सुपर चार्ज टर्बो को भी जल्द ही लॉन्च कर सकता है। कंपनी का दावा है कि ये किसी भी स्मार्टफोन के लिए फास्टेस्ट वायर्ड चार्चिंग सॉल्यूशन होगा।

Redmi 7 भारत में 24 अप्रैल को होगा लॉन्च

भारत में Redmi की पहचान एक बजट स्मार्टफोन के तौर पर होती है। कंपनी ने पिछले महीने चीन में Redmi 7 को लॉन्च किया था। अब कंपनी भारत में 24 अप्रैल को आयोजित अपने इवेंट इस स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर सकती है। माना जा रहा है कि कंपनी भारत में Redmi 7 को 8000 रुपये वाले सेगमेंट में लॉन्च कर सकती है। इस फोन के साथ कंपनी भारत में Y सीरीज के स्मार्टफोन का अगला स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है, जोकि Redmi Y3 है। अपने स्मार्टफोन को लॉन्च करने से पहले कंपनी ने एक ट्वीट कर बताया कि वे भारत में Redmi Y सीरीज के 70 लाख स्मार्टफोन्स शिप कर चुकी है।

Redmi 7: स्पेसिफिकेशंस और फीचर

Redmi 7 स्मार्टफोन 6.26-इंच HD+ डिस्प्ले के साथ आता है जिसमें ऊपर नॉच दी गई है। ये स्मार्टफोन ग्रेडिएंट फिनिश बैक डिजाइन के साथ आता है जो पॉलीकार्बोनेट से बनी हुई है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को क्वालकॉम स्नेपड्रेगन 632 SoC से लैस किया है। माना जा रहा है कि ये डिवाइस भारत में दो वेरिएंट – 3 जीबी रैम के साथ 32 जीबी स्टोरेज और 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन के बैक में 12 + 2 मेगापिक्सल का कैमरा और फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया है। ये स्मार्टफोन एंड्रॉइड 9 पाई पर बेस्ड MIUI 9 पर रन करता है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 4000mAh की कैपेसिटि वाली बैटरी दी है।

Xiaomi 100W सुपर चार्च टर्बो जल्द हो सकता है लॉन्च : रिपोर्ट

Xiaomi के कुछ महीने पहले बताया था कि वो Super Charge Turbo टेक्नोलॉजी पर काम कर रहा है, जो की 100W कैपेसिटी वाली फास्ट चार्चिंग टेक्नोलॉजी है। बता दें कि अबी सबसे फास्ट चार्चिंग टेक्नोलॉजी हुवावे का सुपरचार्च और ओप्पो का VOOC 3.0 है जो क्रमश: 55W और 50W चार्चिंग सॉल्यूशन पेश करते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक जल्द ही शाओमी 100W Super Charge Turbo को कमर्शियली लॉन्च कर सकती है। शाओमी का दावा है कि उसके 100W सुपर चार्च टर्बो से 4000mAh वाली बैटरी को 17 मिनट में फुल चार्ज कर देगा।

You Might be Interested

Xiaomi Redmi Y3

9999

Android 9 Pie
Snapdragon 632 SoC
Dual - 12MP + 2MP
  • Published Date: April 22, 2019 11:09 AM IST