comscore
News

Xiaomi भारत में 20 मई को लॉन्च करेगी 48 मेगापिक्सल कैमरे वाला Redmi Note 7s स्मार्टफोन

Xiaomi भारत में जल्द ही Redmi Note 7 सीरीज का नया स्मार्टफोन Redmi Note 7s स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। Redmi Note 7s स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल का कैमरा होगा। बता दें कि शाओमी ने चीन में Redmi Note 7 स्मार्टफोन को 48 मेगापिक्सल कैमरे के साथ लॉन्च किया था।

xiaomi-redmi-note-7s-india-launch-date

चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi भारत में Redmi Note 7 सीरीज की सफलता को देखते हुए इस सीरीज का एक और नया स्मार्टफोन बहुत जल्द लॉन्च करने वाली है। बता दें कि Xiaomi इस सीरीज के 20 लाख से ज्यादा डिवाइस भारत में बेच चुकी है। अब कंपनी इस सीरीज के और डिवाइस को भारत में लॉन्च करने की योजना बना रही है।

Xiaomi के इस सीरीज के अपकमिंग स्मार्टफोन का नाम Redmi Note 7S होगा। शाओमी इंडिया के प्रमुख मनु कुमार जैन ने एक ट्वीट कर ये जानकारी दी है। उन्होंने अपने ट्विटर में लिखा कि भारत के Mi फैन्स के लिए जल्द ही नया SUPER Redmi Note स्मार्टफोन आ रहा है। उन्होंने अपने ट्वीट में बताया कि इन स्मार्टफोन में 48MP मेगापिक्सल का कैमरा होगा। ये स्मार्टफोन 20 मई को भारत में लॉन्च होगा।

इस ट्वीट के साथ मनु कुमार जैन ने एक फोटो भी फोटो शेयर की है जिसमें हाई एल्टीट्यूट से क्लिक की गई पृथ्वी की फोटो है जिसमें Redmi Note 7S 48MP Dual Camera वॉटर मार्क है। इससे पहले Xiaomi ने यही फोटो Redmi Note 7 स्मार्टफोन के चाइनीच वेरिएंट को टीज करने के दौरान दिखाई थी जो 48MP का कैमरा था।

ये फोटो Redmi Note 7 के चाइनीज वेरिएंट ने 35 किलोमीटर की ऊंचाई से क्लिक की थी जहां तापमान -58 डिग्री सेलसियस रहता है। कुछ तस्वीरें क्लिक करने के बाद स्मार्टफोन वापस धरती पर वर्किंग कंडिशन पर लौटा था। कंपनी इसी फोन को भारत में Redmi Note 7S के नाम से लॉन्च करेगी।

Redmi ने फिलहाल इस अपकमिंग Redmi स्मार्टफोन के बारे में और ज्यादा जानकारी शेयर नहीं की है। हालांकि, कंपनी ने कंफर्म किया है कि ये स्मार्टफोन Redmi Note 7 सीरीज का स्मार्टफोन होगा। इस स्मार्टफोन का डिजाइन Redmi Note 7 की तरह ही होगा, जिसमें पीछे ड्यूल कैमरा सेटअप और फ्रंट में कैमरे के लिए वाटर स्टाइल नॉच होगा। हाल में ही Xiaomi ने OnePlus 7 को निशाना साधते हुए अपने अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन की टीज किया है जो कि Redmi K20 स्मार्टफोन होगा। मनु कुमार जैन ने अपकमिंग स्मार्टफोन Flagship Killer 2.0 कहा है। बता दें कि OnePlus ने भारत में पहले स्मार्टफोन को फ्लैगशिप किलर टैगलाइन के साथ लॉन्च किया था। कंपनी ने कंफर्म किया है कि Redmi K20 स्मार्टफोन Qualcomm के Snapdragon 855 चिपसेट से लैस होगा।

  • Published Date: May 16, 2019 12:29 PM IST