comscore शाओमी का 48 मेगापिक्सल कैमरा वाला स्मार्टफोन 10 जनवरी को होगा लॉन्च | BGR India
News

शाओमी का 48 मेगापिक्सल कैमरा वाला स्मार्टफोन 10 जनवरी को होगा लॉन्च

यह रेडमी सीरीज का फ्लैगशिप होगा और इसके लॉन्च के बाद रेडमी एक इंडिपेंडेंट ब्रांड बन जाएगा।

Xiaomi Redmi 6 (11)

दिसंबर 2018 में शाओमी के प्रेसिडेंट Lin Bin ने यह कंफर्म किया था कि कंपनी एक नया रेडमी स्मार्टफोन लॉन्च करेगी, जिसमें 48-मेगापिक्सल रियर कैमरा होगा। अब शाओमी ने इस स्मार्टफोन के लॉन्च इवेंट की तारीख को कंफर्म कर दिया है। स्मार्टफोन को 10 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा। यह रेडमी सीरीज का फ्लैगशिप होगा और इसके लॉन्च के बाद रेडमी एक इंडिपेंडेंट ब्रांड बन जाएगा। लॉन्च इवेंट को चीन के बीजिंग शहर में लोकल समयअनुसार 2 बजे लॉन्च इवेंट आयोजित किया जाएगा।

GizmoChina द्वारा देखे गए एक टीजर में साफ तौर पर देखा गया है कि Redmi अब एक इंडिपेंडेंट ब्रांड के तौर पर काम करेगा, जैसा हुवावे का ऑनर ब्रांड और ओप्पो का रियलमी ब्रांड काम करता है। अगर स्मार्टफोन की बात की जाए तो हम यह जानते हैं कि स्मार्टफोन 48-मेगापिक्सल रियर कैमरा के साथ आएगा। हालांकि स्मार्टफोन के नाम के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है। इस स्मार्टफोन को रेडमी 7 प्रो या रेडमी 2 प्रो दोनों में से किसी भी नाम से लॉन्च किया जा सकता है।

पिछले महीने रूस के एक यूट्यूबर ने इस स्मार्टफोन की एक वीडियो पोस्ट की थी। वीडियो में स्मार्टफोन की बैक साइड नहीं दिखाई दी थी, लेकिन फ्रंट साइड साफ दिखाई गई थी। स्मार्टफोन में वाटरनॉच डिस्प्ले दी गई है। अगर अब लीक हुए पोस्टर की बात करें तो स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 675 SoC दिया जा सकता है, जो 11nm प्रोसेस से तैयार किया गया है।

  • Published Date: January 3, 2019 3:26 PM IST


You Might be Interested

Xiaomi Mi 9
Android 9 Pie
Qualcomm Snapdragon 855 octa-core SoC
48MP Sony sensor + 12MP + 3D ToF lens
Xiaomi Redmi Go

4499

Android 8.1 Oreo (Go Edition)
Snapdragon 425 SoC
8MP with LED flash
Xiaomi Redmi 7A

5999

Android 9 Pie
Qualcomm Snapdragon 439 SoC
13MP