comscore
News

Xolo ने महज 4,000 रुपये में लॉन्च किया यह स्मार्टफोन, जानें प्राइस स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

फोन में 5.45इंच डिस्प्ले HD+ रिजॉल्यूशन के साथ है।

xolo era 4x amazon india main

Xolo ने भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में काफी लंबे समय बाद एंट्री की है। कंपनी ने भारत में Era 4X को पेश किया है। यह स्मार्टफोन एक बजट डिवाइस है और यह अमेजन इंडिया पर एक्सक्लूसिव है। यह स्मार्टफोन 9 जनवरी से बिक्री के लिए आएगा। स्मार्टफोन में आने वाली कॉन्फिग्रेशन की डिटेल का अभी ज्यादा पता नहीं चल पाया है। 
Era 4X के जरिए कंपनी भारत स्मार्टफोन मार्केट में फिर से वापसी करना चाहती है जहां 50% से अधिक मार्केट शेयर चाइनीज कंपनियों ने हासिल कर रखा है।       

Xolo Era 4X: स्पेसिफिकेशंस और प्राइस

फोन में 5.45इंच डिस्प्ले HD+ रिजॉल्यूशन के साथ है। इसका एस्पेक्ट रेश्यो 18:9 है। फोन में 2.5D कर्व ग्लास डिस्प्ले है जो कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ आता है। फोन ड्यूल सिम कनेक्टिविटी और एंड्रॉइड 8.1 ओरियो के साथ आता है। स्मार्टफोन में 8मेगापिक्सल का रियर कैमरा LED फ्लैश के साथ आता है। सेल्फी के लिए फोन में 5मेगापिक्सल का कैमरा है, जो डेडिकेटिड फ्लैश के साथ आत है। फोन फेस अनलॉक सपोर्ट, 3.5mm audio jack और FM रेडियो के साथ आता है।        

स्मार्टफोन dual 4G VoLTE और वाईफाई ब्लूटूथ सपोर्ट के साथ आता है। कंपनी ने इसमें 3,000mAh की बैटरी दी है।इस स्मार्टफोन की कीमत 4,444 रुपये है। इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर का फीचर नहीं है। मार्केट में इस स्मार्टफोन की टक्कर Redmi 6A और Realme C1 से होगी।

  • Published Date: January 4, 2019 6:48 PM IST