comscore 7 हजार रुपये की रेंज में XOLO ने भारत में पेश किया 3GB रैम वाला स्मार्टफोन | BGR India
News

7 हजार रुपये की रेंज में XOLO ने भारत में पेश किया 3GB रैम वाला स्मार्टफोन

इस स्मार्टफोन में 5.7इंच फुल स्क्रीन डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 720*1440 पिक्सल्स का है।

xolo ERA 5X

भारतीय कंपनी लावा के सब ब्रांड XOLO ने स्मार्टफोन मार्केट में नया डिवाइस XOLO ERA 5X लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को 7,499 रुपये की कीमत में पेश किया है। इस स्मार्टफोन में 5.7इंच फुल स्क्रीन डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 720*1440 पिक्सल्स का है। इसमें 2.5D कर्व कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास दिया गया है। फोन में 3जीबी रैम के साथ 32जीबी स्टोरेज दी गई है। माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए फोन की स्टोरेज को 128जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। सिक्योरिटी के लिए फोन में फिंगरप्रिंट और फेस अनलॉक दोनों का फीचर दिया गया है।
फोन में 13मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है, जो 5P Largan लेंस और LED फ्लैश के साथ आता है। इसमें आ रहा सेल्फी कैमरा भी सेम मेगापिक्सल और स्पेसिफिकेशंस के साथ आता है। फोन के फ्रंट और रियर में LED फ्लैश का भी ऑप्शन है।

फोन में प्रोसेसर की बात की जाएं तो इसमें Helio A22 2.0GHz है। कंपनी का यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 8.1 ओरियो पर ऑपरेट होता है। स्मार्टफोन में 3,000mAh की बैटरी दी गई है।

भारतीय स्मार्टफोन में चाइनीज कंपनियों की एंट्री से घरेलू कंपनियों को काफी नुकसान उठाना पड़ा है। चाइनीज कंपनियों के आने का सबसे ज्यादा असर घरेलू कंपनियों जैसे लावा, इंटेक्स और माइक्रोमैक्स को हुआ है।

  • Published Date: April 2, 2019 4:12 PM IST