comscore
News

Yeelight ने भारत में चार स्मार्ट लाइटिंग प्रॉडक्ट किए पेश

इन चार प्रॉडक्ट में स्मार्ट लैंप, लाइट स्ट्रिप और दो स्मार्ट बल्ब शामिल हैं।

Yeelight Smart LED Bulb

स्मार्ट लाइटिंग की बड़ी कंपनी Yeelight ने भारतीय मार्केट में एंट्री की घोषणा की है। कंपनी ने भारत में अपने चार नए प्रॉडक्ट लॉन्च किए हैं। इन चार प्रॉडक्ट में स्मार्ट लैंप, लाइट स्ट्रिप और दो स्मार्ट बल्ब शामिल हैं। इन प्रॉडक्ट की कीमत 2,000 रुपये से शुरू है। कंपनी के ये प्रॉडक्ट अमेजन पर एक्सक्लूसिल बेेचे जा रहे हैं। अगर आप इन प्रॉडक्ट को खरीदना चाहते हैं तो आप आज ही से इन प्रॉडक्ट्स को अमेजन इंडिया पर खरीद सकते हैं। अमेजन इंडिया के अलावा आप इन स्मार्ट लाइट्स को देश के बड़े रिटेल आउटलेट से भी खरीद सकते हैं। Yeelight के ये सभी प्रॉडक्ट्स बाहर से इंपोर्ट किए जा रहे हैं और इनका डिस्ट्रीब्यूशन भारत में PR इनोवेशन के जरिए किया जा रहा है।

Yeelight smart LED bulb की कीमत 2,799 रुपये, Yeelight Aurora Lightstrip Plus की कीमत 3,999 रुपये, Yeelight Candela Lamp की कीमत 4,999 रुपये और Yeelight smart LED की कीमत 2,499 रुपये है। इन प्रॉडक्ट के लॉन्च अवसर पर Yeelight के सीईओ और फाउंडर Eric Jiang ने कहा कि भारत की स्मार्ट लाइटिंग इंडस्ट्री में ग्रोथ देखी जा रही है और हम भारत में अपने प्रॉडक्ट को लॉन्च कर काफी खुश हैं।

हमारा उद्देश्य लोगों को स्मार्ट होम के लिए बेस्ट लाइटिंग एक्सपीरियंस देना है। ये सभी प्रॉडक्ट्स हाई क्वालिटीऔर एनर्जी एफिशिएंट हैं। Yeelight smart लाइट्स को आप अपने स्मार्टफोन और टैबलेट से कंट्रोल कर सकते हैं। यह आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस के साथ आती हैं। गूगल असिस्टेंट और अमेजन एलेक्सा के सपोर्ट के साथ आने वाली इन लाइट्स को हैंड्स फ्री कंट्रोल किया जा सकता है।

  • Published Date: October 23, 2018 8:08 AM IST