comscore
News

कार में फोन इस्तेमाल करना होगा आसान, इस कंपनी ने लॉन्च किया ‘क्विक टच वन प्रो कार माउंट’

क्विक टचवन प्रो कार माउंट के साथ जैप ने अपने कार माउंटिंग सॉल्यूशंस कलेक्शन को आगे बढ़ाया है।

Zaap Car mount

स्मार्टफोन कार माउंट बनाने वाली देश की कंपनी-जैप ने लोगों के लिए सुरक्षित कार यात्रा को ध्यान में रखते हुए ‘क्विक टच वन प्रो कार माउंट’ लॉन्च किया है। इसकी कीमत 1,499 रुपए है। जैप का यह नया प्रॉडक्ट स्टाइलिश डिजाइन के साथ-साथ सेफ्टी फोन माउंट के फीचर से लैस है।

इसे आप कार के डैशबोर्ड या फिर विंडशील्ड पर लगा सकते हैं। ‘क्विक टच वन प्रो कार माउंट’ में जैप का पेटेंट किया हुआ क्विक टच मैकेनिज्म है। इससे इसके यूजर्स को एक ही बार में बड़ी आसानी से स्मार्टफोन को माउंट करने या फिर हटाने की सुविधा मिलती है।

जैप के सेल्स डायरेक्टर गौरव गोयल ने लॉन्च के समय कहा कि प्रो माडल हमारे पिछले आठ मॉडल्स से बिल्कुल अलग है क्योंकि इसे नई तरह से डिजाइन किया गया है। हमने इंजीनियरिंग और डिजाइन की प्रक्रिया में जो कुछ सीखा है, उसे प्रो माडल में आजमाने की कोशिश की है। नतीजा यह हुआ है कि ‘क्विक टच वन प्रो कार माउंट’ के रूप में हमारे पास एक ऐसा प्रोडक्ट है, जो यूजर्स की सुरक्षित कार यात्रा के लिए परफेक्ट एसेसरीज के रूप में सामने आया है।

इसमें लगा नए सिरे से तैयार टेलीस्कोपिक आर्म 360 डिग्री तक घूम सकता है। यह अमेजन इंडिया, जैपटेक डॉटकॉम और चुनिंदा रिटेल स्टोर्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध है।

  • Published Date: October 31, 2018 10:28 AM IST