comscore
News

19 साल के लड़के ने PUBG ना खेलने देने पर पूरे परिवार की हत्या की

लड़का पुलिस की गिरफ्त में है और उसके ऊपर केस दर्ज कर लिया गया है।

knife-murder-stab-kill

Image Credit: Pixabay


हाल ही में एक बेहद चौंकाने वाला वाक्या सामने आया है जहां एक 19 साल का लड़का अपनी मां, पिता और बहन के कत्ल के जुर्म में गिरफ्तार हुआ है। लड़का पुलिस की गिरफ्त में है और उसके ऊपर केस दर्ज कर लिया गया है। Sarnam Verma (Suraj) नाम के इस लडके ने अपने परिवार के सदस्यों का कत्ल 33 बार चाकू से वार कर किया है। इसमें से उसने 18 बार अपने मां को चाकू मारा, 8 बार अपने पिता को और 7 बार अपनी बहन को चाकू से वार किया।

इस हत्या का कारण सुन कर आपको काफी हैरानी हो सकती है, क्योंकि इस वारदात की असल वजह एक मोबाइल वीडियो गेम PUBG है। Suraj ने अपने घर वालो की हत्या PUBG नाम का एक मोबाइल गेम दोस्तों के साथ ना खेलने देने की वजह से की है।

पुलिस का कहना है कि सूरज का किराए में लिया हुआ एक कमरा था जहां वह अपने दोस्तों के साथ अक्सर गेम्स खेला करता था। लड़के का एक व्हाट्सएप ग्रुप भी था, जिसकी चैट हिस्ट्री से यह पता चलता है कि सूरज अपने दोस्तों के लिए एक लीडर की तरह था। Suraj हाल ही में अपने 12वीं क्लास के बोर्ड की परीक्षा में फेल भी हो गया था, जिससे उसके घर वाले बहुत परेशान और दुखी भी थे। वह इन सब का कारण सूरज का पढ़ाई से ज्यादा गेम खेलने में ध्यान देना मानते थे।

उसके पिता ने गेम छोड़ कर घर में चल रहे कंस्ट्रक्शन के काम को संभालने को कहा। इस बात से सूरज को गुस्सा आ गया। हालांकि उस रात सूरज के साथ सबने मिलकर TV देखा और यहां तक कि सबने मिलकर अपनी पुरानी तस्वीरों वाली एलबम भी देखी थी। लेकिन, उसी दिन देर रात 3 बजे सूरज उठा और अपने पिता को चाकू के कई वार कर मार दिया और जैसे ही उसकी मां को इस बात का पता चला और वह चिल्लाने लगी तो सूरज ने अपनी मां को भी चाकू मारकर बेरहमी से हत्या कर दी।

सूरज अपनी बहन से भी नाराज था क्योंकि वह सूरज की शिकायत मां बाप से करती रहती थी, यही कारण था कि सूरज ने मां बाप को मारने के बाद अपनी बहन की भी हत्या कर दी। हत्या के बाद सूरज ने घर में सामान को फैला दिया, जिससे पुलिस को एेसा लगे जैसे किसी चोर ने एेसा किया। हालांकि बाद में सूरज ने अपना गुनाह कबूल कर लिया और वह अब पुलिस की गिरफ्त में है।

  • Published Date: October 17, 2018 4:58 PM IST