comscore 9 अगस्त को गैलेक्सी नोट 9 के साथ लॉन्च हो सकती है गैलेक्सी WATCH | BGR India
News

9 अगस्त को गैलेक्सी नोट 9 के साथ लॉन्च हो सकती है गैलेक्सी WATCH

सैमसंग की यह स्मार्टवॉच डिफरेंट डायल और स्ट्रैप डिजाइन में लॉन्च होगी।

samsung-gear-sport-review-watch-face

सैमसंग 9 अगस्त को गैलेक्सी नोट 9 स्मार्टफोन लॉन्च कर रहा है। यह स्मार्टफोन न्यूयॉर्क में लॉन्च किया जाएगा। सैमसंग इस इवेंट में सिर्फ इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन को ही लॉन्च नहीं करेगा, बल्कि इसके साथ ही कंपनी एक गैलेक्सी वॉच भी लॉन्च करेगी।  ZDNet कोरिया ने अपनी एक रिपोर्ट में यह जानकारी दी है। यह घड़ी सैमसंग की नेक्स्ट जनरेशन घड़ी होगी। Also Read - Samsung ने यूजर्स को दिया 'धोखा', अब देना पड़ेगा 75 करोड़ रुपये से ज्यादा का जुर्माना

Also Read - 8GB RAM, 5000mAh बैटरी, 48MP कैमरा वाले Samsung Galaxy A33 5G पर मिल रहा शानदार Discount, यूजर्स को मिलेंगे भरपूर ऑफर्स

कंपनी इस स्मार्ट घड़ी को इसी इवेंट में लॉन्च करेगी।  इससे पहले साल 2017 में सैमसंग ने  Gear Sport के नाम से स्मार्ट घड़ी पेश की थी। यह स्मार्टवॉच को ‘Gear’ ब्रांड के तहत लॉन्च किया गया था। लेकिन, अब सैमसंग खुद के ब्रांड के स्मार्टवॉच लॉन्च कर रही है। इसलिए, 9 अगस्त को होने वाले इवेंट में गैलेक्सी नोट 9 फ्लैगशिप स्मार्टफोन के साथ ही गैलेक्सी स्मार्टवॉच को भी लॉन्च करेगी। Also Read - Samsung Galaxy M53 5G Review in Hindi: 108MP कैमरा वाले सैमसंग के सबसे सस्ते फोन में कितना दम?

माना जा रहा है कि सैमसंग की यह गैलेक्सी वॉच गूगल वियर OS platform से लैस होगी। हालांकि, दूसरी तरह ऐसी भी अफवाह हैं कि यह स्मार्टवॉच Tizen platform के तहत लॉन्च हो सकती है। सैमसंग ने हाल के कुछ उपकरणों के लिए टाइजन स्मार्टवॉच मंच पर स्विच किया है। सैमसंग गैलेक्सी 9 और  Galaxy Watch दोनों की सेल 24 अगस्त से शुरू होगी।

इससे पहले अफवाह थी कि यह स्मार्टवॉच  Samsung Gear S4 नाम से लॉन्च होगी। सैमसंग की यह स्मार्टवॉच डिफरेंट डायल और स्ट्रैप डिजाइन में लॉन्च होगी।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: July 18, 2018 4:50 PM IST
  • Updated Date: February 15, 2022 5:15 PM IST



new arrivals in india