comscore oneplus brand ambassador robert downey jr spotted using huawei p30 pro
News

OnePlus का खुद का Brand Ambassador इस्तेमाल कर रहा है Huawei P30 Pro

30 जुलाई को Robert Downey Jr. ने एक Weibo पोस्ट Huawei P30 Pro स्मार्टफोन से शेयर कर दिया, जबकि वह OnePlus ब्रांड को एंडोर्स करते हैं। इतना ही नहीं, रिपोर्ट में बताया गया है कि यह पोस्ट बाद में उनकी Weibo प्रोफाइल से डिलीट हो गया था।

Huawei P30 Pro 5

OnePlus Brand Ambassador Robert Downey Jr., जिन्हें हम सभी Iron Man के किरदार के लिए जानते हैं, अचानक सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल Robert Downey Jr OnePlus कंपनी के Brand Ambassador हैं और हाल ही में उन्होने अपने Weibo अकाउंट पर OnePlus 7 के बारे में पोस्ट किया है। यूं तो यह आम बात है, लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आया जब लोगों ने पाया कि यह पोस्ट Huawei के फ्लैगशिप स्मार्टफोन P30 Pro द्वारा किया गया है।

IANS की रिपोर्ट के मुताबिक, 30 जुलाई को Robert Downey Jr. ने एक Weibo पोस्ट Huawei P30 Pro स्मार्टफोन से शेयर कर दिया, जबकि वह OnePlus ब्रांड को एंडोर्स करते हैं। इतना ही नहीं, रिपोर्ट में बताया गया है कि यह पोस्ट बाद में उनकी Weibo प्रोफाइल से डिलीट हो गया था। हालांकि कई यूजर्स ने इस पोस्ट के डिलीट होने से पहले ही इसका स्क्रीन-शॉट ले लिया था।

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि किसी ब्रांड के अंबेसेडर किसी अन्य ब्रांड का स्मार्टफोन इस्तेमाल करते हुए देखे गए हो। पिछले साल Samsung की Nigeria युनिट ने Galaxy Note 9 के बारे में iPhone से ट्वीट किया था। OnePlus ने Robert Downey Jr. को इस साल मई में कंपनी के नए मार्केटिंग केंपेन के लिए साइन किया था। कंपनी ने मई में OnePlus 7 सीरीज को लॉन्च किया था। इस सीरीज में कंपनी ने दो स्मार्टफोन OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro को लॉन्च किया था।

इनमें से OnePlus 7 काफी हद तक OnePlus 6T के जैसा लगता है, लेकिन OnePlus 7 Pro को कंपनी ने काफी बेहतरीन हार्डवेयर के साथ लॉन्च किया है। Oneplus 7 Pro की मुख्य खासियत इसमें शामिल 60hz की डिस्प्ले है। दोनों स्मार्टफोन Snapdragon 855 Plus SoC के साथ आते हैं। 7 Pro में पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है, वहीं OnePlus 7 वाटरड्रॉप नॉच के साथ आता है।

  • Published Date: August 2, 2019 5:08 PM IST


You Might be Interested

Huawei P30 Pro

71990

Android 9 Pie
HiSilicon Kirin 980 octa-core SoC
Quad Cameras - 40MP + 20MP + 8MP + ToF