comscore
News

Pokemon GO गेम में दिखाई देगा Aipom Shiny

फिल्म  Pokemon Detective Pikachu को परमोट करने के लिए Pokemon Go गेम में Aipom Shiny के एड किया है।

_Aipom Shiny

Image: spark chronicle


पोकीमॉन गो (Pokemon Go) गेम में अब Aipom किरदार चमकीले वर्जन (Aipom Shiny) में दिखाई देगा। Aipom का किरदार Pokemon GO में साल 2017 में जोड़ा गया था लेकिन उस समय उसका  Shiny version नहीं एड किया गया था। Pokemon Detective Pikachu फिल्म रिलीज होने के बाद इस किरदार को एड किया गया है। लेकिन Aipom के फैन्स Aipom Shiny को Pokemon GO में शामिल किए जाने का इंतजार कर रहे थे। फिलहाल Aipom Shiny जंगल और छापे के दौरान ही उपलब्ध रहेगा। हालांकि वैसे भी Aipom Shiny की उपस्थित बहुत कम रहती है तो ऐसे में Aipom Shiny बहुत ज्यादा देर तक गेम स्क्रीन में दिखाई देने की उम्मीद कम ही है।

पोकीमॉग गो गेम बनानी वाली Niantic Labs हर महीने पॉकेट मॉन्सटर्स को नए-नए रंगों में रीलीज करती रहती है। बता दें कि Aipom सेकेंड जेनेरेशन का पॉकेट मॉन्सटर है जो कि ढेड़ साल पहले Pokemon GO गेम में शामिल किया गया था। Pokemon GO में इन दिनों कैंपेन चल रहा जो कि फिल्म Detective Pikachu के लिए चल रहे हैं। ये कैंपेन 17 मई 2019 को रात में दस बजे तक चलेगा।

Pokemon Go गेम में साल 2018 में जोड़ा गया Pokemon Go Field Research मेजर एडिशन था। इससे कंपनी ने Pokemon Go गेम में प्लेयर्स के लिए नए टास्ट एड किए थे। कंपनी ने फिल्म  Pokemon Detective Pikachu को परमोट करने के लिए Pokemon Go गेम में Aipom Shiny के एड किया है। फिल्म  Pokemon Detective Pikachu में Pokemom कार्टून सीरीज का सबसे लोकप्रिय कार्टून किरदार Pikachu जासूस के किरदार में नजर आएगा। यह फिल्म भारत के सिनेमाघरों में आज से लग चुकी है।

  • Published Date: May 10, 2019 2:57 PM IST
  • Updated Date: May 10, 2019 3:00 PM IST