comscore एयरसेल ने यूजर्स के लिए पेश किया नया ऑफर, 76 रुपए में मिलेगा 1जीबी डाटा | BGR India
News

एयरसेल ने यूजर्स के लिए पेश किया नया ऑफर, 76 रुपए में मिलेगा 1जीबी डाटा

एयरसेल ने बुधवार को अपने ग्राहकों के लिए एप बेस्ड वॉयस और डाटा ऑफर पेश किया है। जिसमें ग्राहकों को 76 रुपए में 1GB डाटा मिलेगा।

aircel-logo

जियो को टक्कर देने के लिए दूसरी टेलीकॉम कंपनियां एक के बाद एक नए ऑफर पेश कर रही हैं। इस डाटा वार में एयरटेल, आईडिया और वोडाफोन जैसी कंपनियां आए दिन अपने नए ऑफर पेश कर रही हैं। इस कड़ी में एयरसेल ने नया ऑफर पेश किया है। बुधवार को 3जी हैंडसेट्स यूजर्स के लिए इस ऑफर को पेश किया। यदि आप भी 3जी हैंडसेट यूज करते हैं तो एयरसेल का यह नया डाटा ऑफर आपके लिए किसी तोहफे से कम नहीं है।

दरअसल, एयरसेल ने ऐप बेस्ड रिचार्ज के ऑफर पेश किए हैं। कंपनी एयरसेल ऐप डाउनलोड करने पर 100 एमबी 3जी डाटा फ्री में दे रही है। इसके अलावा 86 रुपए के रिचार्ज पर फुल टॉकटाइम और 100एमबी 3जी डाटा मिल रहा है।

इसे भी देखें: सैमसंग की ओर से सैमसंग गैलेक्सी C10 और सैमसंग गैलेक्सी C10 प्लस हो सकते हैं कंपनी के अगले स्मार्टफोन

वहीं, 76 रुपए के रिचार्ज पर फुल टॉकटाइम के साथ 1जीबी 3जी डाटा मिलेगा जिसकी वैधता 10 दिनों की होगी। बता दें कि यह ऑफर केवल एयरसेल के एप से ऑनलाइन रिचार्ज पर ही उपलब्ध होगा। इसके अलावा एयरसेल एप से 50 रुपए या इससे ज्यादा के रिचार्ज पर 100एमबी डाटा फ्री में मिलेगा।

इसे भी देखें: ZTE Z851 एंड्राइड नौगट के साथ इस पड़ाव से हुआ पार, अब जल्द ही बाज़ार की ओर कर सकता है रुख

गौरतलब है कि एयरसेल ने हाल ही में एक Good Nights ऑफर पेश किया था। इस प्लान के तहत एयरसेल यूजर्स को रात 3 बजे से सुबह 5 बजे तक फ्री डाटा दिया जाएगा। यह सेवा ऑफ-पीक आवर के दौरान दिया जाएगा, जहां सभी एयरसेल ग्राहकों को बिना किसी शुल्क के वीडियो देखने, डाउनलोड और शेड्यूल करने दिया जाएगा।

इसे भी देखें: JioFiber प्रीव्यू ऑफर में यूजर्स को मिलेगी तीन महीने की फ्री सर्विस: रिपोर्ट

कंपनी ने अपने सभी एक्टिव यूजर्स को यह प्लान देगी। एयरसेल के ग्राहकों को दोनों 3जी / 2जी डाटा को 3जी सर्किल में और 2जी डाटा का इस्तेमाल 2जी सर्किल में मुफ्त में करने दिया जाएगा। यह सेवा 2 महीने के लिए उपलब्ध है जिसमें ग्राहकों को हर रोज केवल 500एमबी डाटा ही इस्तेमाल करने के लिए दिया जाएगा।

  • Published Date: May 11, 2017 8:30 AM IST