comscore Airtel Cashback Offer : 4G Hotspot डिवाइस पर मिल रहा है 1,000 रुपये कैशबैक
News

Airtel Cashback Offer : Airtel 4G Hotspot डिवाइस पर पोस्टपेड कस्टमर्स को मिल रहा है 1,000 रुपये कैशबैक

Airtel Cashback Offer : एयरटेल अपने Airtel 4G Hotspot डिवाइस पर 1000 रुपये का कैशबैक ऑफर दे रही है। कंपनी ने ये ऑफर अपने पोस्टपेड कस्टमर्स के लिए लॉन्च किया है।

airtel 4g hotspot

Airtel Cashback Offer : टेलीकॉम कंपनियों के बीच बढ़ती प्रतिस्पर्धा के चलते इंडियन कस्टमर्स को कई सारे बेनिफिट मिल रहे हैं। भारत में 4G हॉटस्पॉट Wi-Fi डिवाइस के बीच रिलायंस जियो और एयरटेल के बीच सीधी टक्कर है। दोनों कंपनियां एक दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं और काफी एग्रेसिव प्लान भी पेश कर रही हैं। ऐसे में एयरटेल ने कस्टमर्स को एक्ट्रेट करने के लिए 1000 रुपये तक का कैशबैक ऑफर (Airtel Offer) पेश किया है। Airtel 4G Hotspot पर मिलने वाला कैशबैक (Airtel Cashback Offer) ऑफर और प्लान इस प्रकार हैं।

Airtel 4G Hotspot डिवाइस को फिलहाल 2000 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसके बाद यूजर्स को हर महीने 399 रुपये और 499 रुपये वाले दो प्लान्स में से एक प्लान चुनना होगा। इसके साथ ही कस्टमर्स को 300 रुपये एक्टिवेशन चार्ज देने होंगे। इसपर यूजर्स को एक हजार रुपये का कैशबैक मिलेगा। टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक, एयरटेल पहले अपना वाई-फाई डिवाइस Airtel 4G Hotspot 999 रुपये में बेच रही थी।

एयरटेल की आधिकारिक साइट पर कंपनी ने Airtel 4G hotspot डिवाइस की कीमत में बदलाव और इसके दो प्लान के बारे में जानकारी दी है। एयरटेल का पहला प्लान 399 रुपये का है। यह वाई-फाई हॉट-स्पॉट डिवाइस केलिए कंपनी की ओर से जारी सबसे सस्ता प्लान है। इसके साथ कंपनी एक महीने तक 50GB डेटा ऑफर कर रही है। इस डिवाइस के लिए कंपनी द्वारा दिए जाने वाला दूसरा प्लान 499 रुपये का है। इसके प्लान के साथ यूजर्स को 75GB डेटा मिलता है।

दोनों प्लान के साथ कंपनी बॉयर्स को 1000 रुपये का कैशबैक ऑफर दे रही है। बता दें कि कंपनी के दोनों प्लैन डाटा कैरी फार्वड फीचर के साथ आते हैं। बता दें कि ये प्लान कुछ ही सर्कल्स में मौजूद है। बता दें कि कैशबैक बॉयर्स के पोस्टपेड अकाउंट पर क्रेडिट होगा जो कि भविष्य के बिल पेमेंट्स के दौरान यूज किया जा सकेगा।

Airtel 4G हॉटस्पॉट डिवाइस के मेन्यूफैक्चरिंग के लिए एयरटेल ने हुवावे के साथ पार्टनरशिप की है। इस हॉटस्पॉट डिवाइस की मदद से एक साथ दस डिवाइसेस कनेक्ट की जा सकती है। इस डिवाइस में 1,500mAh की बैटरी दी गई है जो इसके लंबे समय तक पावर बैकअप देती है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: July 4, 2019 12:54 PM IST