comscore
News

एक TV से ज्यादा कनेक्शन के लिए Airtel Digital TV ने मल्टी कनेक्शन प्राइस किए पेश

Airtel Digital TV सेम अकाउंट पर मल्टीपल कनेक्शन एक्टिवेट करने के लिए नेटवर्क कैपेसिटी फीस के रूप में लगभग 100 एसडी चैनलों के लिए 80 + टैक्स लेगा।

airtel digital tv main

ट्राई के नए नियमों केे बाद इन दिनों DTH ऑपरेटर नई मल्टी TV पॉलिसी को पेश कर रहे हैं। Tata Sky और D2h ने हाल में मल्टी TV पॉलिसी को पेश किया था, अब एयरटेल डिजिटल ने अपने मल्टीपल टीवी कनेक्शन चार्ज को पेश किया है। इसके अलावा telecomtalk.info ने कहा है कि ट्राई के नए नियमों के मुताबिक यूजर्स को दी जाने वाली छूट सिर्फ नेटवर्क कैपेसिटी फी (NCF) पर ही दी जाएगी।

रिपोर्ट के मुताबिक कंटेंट चार्ज में कोई छूट नहीं दी जाएगी। Airtel Digital TV सेम अकाउंट पर मल्टीपल कनेक्शन एक्टिवेट करने के लिए  नेटवर्क कैपेसिटी फीस के रूप में लगभग 100 एसडी चैनलों के लिए 80 + टैक्स लेगा।

इसके अलावा अगर Airtel Digital TV सब्सक्राइबर्स 100 से अधिक चैनल जोड़ना चाहते हैं तो उन्हें डिस्काउंट के बाद 128 रुपये खर्च करने पड़ेंगे। इसमें उन्हें 80 रुपये की नेटवर्क कैपेसिटी फीस के बजाए अब 59 रुपये देने होंगे। ये अमाउंट 128 रुपये में शामिल होगा।

यूजर्स मल्टीपल कनेक्शन में 59 रुपये की नेटवर्क कैपेसिटी फीस का पेमेंट करने के बाद जितने चाहे उतने चैनल जोड़ सकता है। यूजर्स को बस 59 रुपये की फ्लैट नेटवर्क कैपेसिटी फीस देनी होगी। इसके अलावा हाल में स्टार इंडिया ने स्पोर्ट और इंग्लिश मूवी चैनल देखने के लिए चार नए मूवी चैनल पेश किए हैं।

 

  • Published Date: February 26, 2019 5:05 PM IST