comscore Airtel Digital TV यूजर्स के लिए खुशखबरी, महज 699 में HD कनेक्शन पर हो जाएं स्विच
News

Airtel Digital TV यूजर्स के लिए खुशखबरी, महज 699 रुपये में HD कनेक्शन पर हो जाएं स्विच

Airtel ने अपनै मौजूदा यूजर्स के लिए HD कनेक्शन में अपग्रेड होने के लिए नया बेहतर ऑफर पेश किया है। मौजूदा Airtel Digital TV कंज्यूमर अपने SD सेट टॉप बक्स के साथ HD कनेक्शन में अपग्रेड हो सकते हैं। इसके लिए यूजर्स को महज 699 रुपये देने होंगे।

airtel digital tv stock image 2

Airtel ने अपनै मौजूदा यूजर्स के लिए HD कनेक्शन में अपग्रेड होने के लिए नया बेहतर ऑफर पेश किया है। मौजूदा Airtel Digital TV कंज्यूमर अपने SD सेट टॉप बक्स के साथ HD कनेक्शन में अपग्रेड हो सकते हैं। इसके लिए यूजर्स को महज 699 रुपये देने होंगे। इसके अलावा सर्विस इंजीनियर की विजिट के लिए आपको 150 रुपये अलग देने होंगे। हालांकि आपको बता दें कि सिर्फ Airtel ही ऐसी कंपनी नहीं है जो इस तरह का अपग्रेड ऑफर अपने यूजर्स को दे रही है।
मार्केट में मौजूद DishTV और Tata Sky भी सिमिलर ऑफर अपने मौजूदा कस्टमर को दे रही है। अब Airtel Digital TV भी इस स्कीम के जरिए अपनी राइव कंपनियों को टक्कर देना चाहती है। हाल ही में DTH ऑपरेटर कंपनी ने अपने न्यू कस्टमर को 30 दिनों की फ्री सर्विस देने का एलान किया था।

हाल ही में Airtel Digital TV ने अपने SD और HD Set-Top बॉक्स की कीमतों में गिरावट की है। अब एयरटेल डिजिटल टीवी के SD सेट टॉप बॉक्स को 1,100 रुपये और HD Set-Top बॉक्स को 1,300 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा मौजूदा एयरटेल डिजिटल टीवी यूजर्स को भी सेम पैक को 11 महीने के लिए चुनने पर एक महीने की सर्विस एक्सट्रा मिल रही है। Airtel Digital TV बिल्कुल Dish TV की राह पर चल रही है।

Set-Top बॉक्स के प्राइस में गिरावट के बाद Airtel Digital TV न्यू यूजर्स के लिए दो नए बेनिफिट्स लेकर आया है। Airtel Digital TV न्यू यूजर्स पहले 30 दिनों तक बिना कुछ एक्सट्रा कीमत दिए चैनल पैक को देख सकते हैं। अगर न्यू यूजर्स Airtel Digital TV कनेक्शन कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीदते हैं तो उन्हें चैनल पैक को चुनने का ऑप्शन मिलेगा। Airtel Digital TV Basepacks में Dabangg Sports Pack आता है, जिसकी कीमत 290 रुपये प्रति माह है। इसके बाद Value Sports Lite पैक है, जो 332 रुपये प्रति माह कीमत में आता है।

  • Published Date: November 20, 2019 7:37 PM IST