comscore Airtel DTH के सेट-टॉप बॉक्स की कीमत में कटौती, जानें बेनिफिट
News

Airtel DTH के सेट-टॉप बॉक्स की कीमत में कटौती, मौजूदा ग्राहकों को भी अपग्रेड करने पर मिल रहा है बेनिफिट

Airtel Digital TV ने नए कनेक्शन लेने के इच्छुक ग्राहकों के लिए भी कुछ अन्य ऑफर्स भी पेश किए हैं, जो ग्राहकों को नए कनेक्शन पर 1,000 रुपये तक सेव करने का मौका देंगे। बता दें कि पहले HD STB (सेट-टॉप बॉक्स) के साथ Airtel DTH सर्विस की कीमत 1,953 रुपये थी और अब इस कीमत में कटौती कर 1,453 रुपये कर दिया गया है।

airtel-digital-tv-dth-new

Airtel DTH Offers: Airtel Digital TV ने अपने हाई-डेफिनेशन (HD) सेट-टॉप बॉक्स (STB) कीमत में कटौती की है। TRAI के द्वारा नए नियम लागू होने के बाद से सभी डिजिटल TV कंपनियां अपने ग्राहकों के लिए नए पैक और ऑफर्स पेश करने में लगी हुई है। अब कंपनी ने अपने सेट-टॉप बॉक्स की कीमत में 500 रुपये की कटौती की है।

TelecomTalk के मुताबिक, Airtel Digital TV ने नए कनेक्शन लेने के इच्छुक ग्राहकों के लिए भी कुछ अन्य ऑफर्स भी पेश किए हैं, जो ग्राहकों को नए कनेक्शन पर 1,000 रुपये तक सेव करने का मौका देंगे। बता दें कि पहले HD STB (सेट-टॉप बॉक्स) के साथ Airtel DTH सर्विस की कीमत 1,953 रुपये थी और अब इस कीमत में कटौती कर 1,453 रुपये कर दिया गया है।

Airtel DTH Offer: ऐसे मिलेगा बेनिफिट

इसके लिए ग्राहक को एयरटेल की वेबसाइट पर जाना होगा और नए कनेक्शन के लिए अप्लाई करना होगा। यहां ग्राहकों को अपने चैनल खुद चुनने होंगे, लेकिन क्योंकि कंपनी ग्राहक को 1,000 रुपये के बेनिफिट भी दे रही है, इसलिए यहां HD STB का ऑप्शन पहले से सेलेक्टेड होगा। ग्राहक को केवल अपने पसंदिदा चैनल चुनने होंगे। यदि आप चैनल को नहीं चुनना चाहते तो आप पहले से बने हुए पैक को भी चुन सकते हैं। इसमें एक डिफॉल्ट पैक भी होगा, जिसमें 150 पहले से सेलेक्ट हुए चैनल्स होंगे। इस पैक की कीमत 452 रुपये प्रति माह है।

यहां ग्राहक को कई पैक मिलेंगे, जिसकी कीमत डिफॉल्ट पैक से भी कम होगी। यदि आप डिफॉल्ट कनेक्शन को चुनते हैं तो आपको फाइनल पेज पर नए कनेक्शन के लिए 769 रुपये देने होंगे। बता दें कि इस कीमत में नेटवर्क कैपेसिटी फीस (NCF), इंस्टॉलेशन और एक्टिवेशन फीस शामिल नहीं है।

मौजूदा ग्राहक 699 रुपये के साथ 150 रुपये की विजिटिंग फीस दे कर HD STB पर अपग्रेड कर सकते हैं। इसके अलावा इंटरनेट TV बॉक्स पर अपग्रेड करने वाले ग्राहकों को 1,999 रुपये + 250 रुपये विजिटिंग चार्ज देना होगा।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: July 19, 2019 12:04 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers