comscore
News

एयरटेल ने 'Foreign Pass' इंटरनेशनल रोमिंग वॉयस पैक किए लॉन्च

इन पैक की शुरुआती कीमत 196 रुपए है।

airtel-stock-image-bgr-india-1

Image Credit: Sambit Satpathy


भारती एयरेटल ने अपने अफोर्डेबल इंटरनेशनल रोमिंग वॉयस पैक को पेश किया है। इन पैक को प्रीपेड कस्टमर्स के लिए पेश किया गया है। कंपनी के ‘Foreign Pass’ के नाम से इन इंटरनेशनल रोमिंग वॉयस की शुरुआती कीमत 196 रुपए है जो कि लगभग 20 देशों में वैध होगा।

इसके साथ ही एयरटेल के पास पोस्टपेड रोमिंग प्लान्स भी हैं जो एक दिन, 10 दिन और 30 दिन की वैधता के साथ आते हैं। इन पैक्स में फ्री अनलिमिटेड इनकमिंग कॉल, एसएमएस, आउटगोइंग कॉल मिनट्स और एसएमएस का लाभ दिया जाता है।

गौरतलब है कि रिलायंस जियो ने भी हाल ही में अपने इंटरनेशनल रोमिंग पैक्स लॉन्च किए थे, जिसमें ‘अनलिमिटेड’ इनकमिंग और आउटगोइंग वॉयस कॉल्स, डाटा और एसएमएस दिए जा रहे हैं।

अगर बात करें एयरटेल के नए Foreign Pass पैक्स की तो इसके 196 रुपए वाले पैक में 20 मिनट वॉयस कॉलिंग, 296 रुपए में 40 मिनट वॉयस कॉलिंग और 446 रुपये में 75 रुपए वॉयस कॉलिंग मिनट्स दिए जाएंगे।

इसके अलावा 196 रुपये वाले इंटरनेशनल रोमिंग वॉयस कॉलिंग पैक की वैधता 7 दिन, 296 रुपए वाले पैक की वैधता 30 दिन और 446 रुपए वाले पैक की वैधता 90 दिन है।

एयरटेल के नए इंटरनेशनल रोमिंग वॉयस कॉलिंग पैक्स यूएई, नेपाल, बांग्लादेश, सऊदी अरब, यूएसए, कतर, कुवैत, मलेशिया, सिंगापुर, ब्रिटेन, श्रीलंका, बहरीन, कनाडा, जर्मनी, ऑस्ट्रेलिया, हांगकांग, फ्रांस, नीदरलैंड्स और थाइलैंड में वैध होंगे।

  • Published Date: August 23, 2018 10:32 AM IST