comscore
News

Airtel अपने दोस्तों को करे रेफर और पाएं 150 रुपये का डिस्काउंट

यह 150 रुपये का डिस्काउंट 50 रुपये के तीन कूपन के रूप में मिलेगा।

Airtel

टेलीकॉम सेक्टर के दिग्गज एयरटेल ने अपने पोस्टपेड यूजर्स के लिए referral प्रोग्राम शुरू किया है। प्रोग्राम के मुताबिक, कंपनी इस प्रोग्राम में हिस्सा लेने वाले यूजर्स को उनके बिल में 150 रुपये का डिस्काउंट दे रही है। कंपनी न केवल रेफर करने वाले व्यक्ति को कूपन या डिस्काउंट दे रही है बल्कि नेटवर्क से जुड़ने वाले व्यक्ति को भी 150 रुपये का डिस्काउंट या कूपन मिलेगा। कंपनी पोस्टपेड यूजर को My Airtel एेप के जरिए रेफरल कोड जनरेट करने का अॉप्शन दे रही है।

Telecomtalk के मुताबिक, आर्टिकल लिखने के वक्त तक कंपनी ने इस रेफरल लिंक जनरेट का अॉप्शन केवल मोबाइल एेप तक ही लिमिट कर रखा था। इस प्रोसेस में पार्ट लेने के लिए यूजर को तीन स्टेप्स को फॉलो करना होगा।

यह 150 रुपये का डिस्काउंट 50 रुपये के तीन कूपन के रूप में मिलेगा। यह कूपन्स आपके रेफर किए व्यक्ति के पोस्टपेड कनेक्शन के सफलता से एक्टिवेट होने पर आपके My Airtel अकाउंट में 24 घंटों के अंदर जोड़ दिए जाएंगे। इस प्रोग्राम में आप जितने मर्जी उतने लोगों को अपने रेफरल लिंक भेज सकते हैं। हालांकि कंपनी केवल 10 रेफरल के एक्टिवेशन पर ही रिवॉर्ड देगी।

कूपन मिलने के बाद अाप इन कूपन को बिल पेमेंट के वक्त यूज कर सकते हैं। रेफरल लिंक को जनरेट करने के लिए आपको एेप के नोटिफिकेशन एरिया में जाना है और पोस्टपेड रेफरल स्कीम के नोटिफिकेशन पर क्लिक करना है। इसके बाद आपको अपने रेफरल लिंक को जनरेट करना होगा। अब आप जनरेट किए लिंक को अपने परिवार के सदस्यों या दोस्तों को भेज सकते हैं।

  • Published Date: November 15, 2018 4:15 PM IST