comscore
News

एयरटेल के इस प्लान के साथ पाएं 999 रुपये की अमेजन प्राइम मेंबरशिप बिलकुल मुफ्त

सब्सक्राइबर्स को 51 रुपये का अमेजन पे गिफ्ट कार्ड और पहले 6 महीनें के बिल पर 50 रुपये का डिस्काउंट भी मिलेगा।

  • Published: November 16, 2018 11:04 AM IST
airtel-stock-image-bgr-india-2

भारती एयरटेल ने एंट्री-लेवल पोस्टपेड प्लान के लिए एक साल के लिए फ्री अमेजन प्राइम सबस्क्रिप्शन अॉफर पेश किया है। टेलीकॉम दिग्गज ने हाल ही में अपना 399 रुपये के पोस्टपेड प्लान में कुछ बदलाव किए थे। इन बदलावों के अंंदर एक्सट्रा डाटा और 999 रुपये की कीमत वाला एक साल का अमेजन सब्स्क्रिप्शन शामिल है।

बेनिफिट्स की बात करें तो 399 रुपये के प्लान में एयरटेल पोस्टपेड प्लान सबस्क्राइबर्स को 40 जीबी तक का हाई-स्पीड 3G / 4G डाटा हर महीने मिलेगा। इसमें 200जीबी तक का डाटा रोल-ओवर सर्विस भी मिलेगी। एयरटेल अपने Airtel TV, Wynk Music के फ्री सब्स्क्रिप्शन के साथ अनलिमिटेड कॉल और SMS बेनिफिट्स भी दे रहा है।

TelecomTalk के मुताबिक, अाखिर में सब्सक्राइबर्स को 51 रुपये का अमेजन पे गिफ्ट कार्ड और पहले 6 महीनें के बिल पर 50 रुपये का डिस्काउंट भी मिलेगा, दो इस प्लान की एफेक्टिव कीमत को 349 रुपये पर ले आती है।

अमेजन प्राइम सबस्क्रिप्शन को एक्टिवेट करने के लिए 399 रुपये प्लान वाले पोस्टपेड ग्राहकों को My Airtel या Airtel TV एेप को डाउनलोड करना होगा। इन एेप्स में उन्हें एक Amazon Prime membership का बैनर दिखाई देगा। आपको बता दें कि अगर आपके पास पहले से अमेजन प्राइन मेंबरशिप है तो आपको इस मेंबरशिप के खत्म होने का इंतजार करना पड़ेगा।

रिलायंस जियो के आने के बाद से ही टेलीकॉम इंडस्ट्री में कंम्पटीशन बढ़ गया है। इसी प्रकार के अॉफर्स वोडाफोन और BSNL भी दे रहे हैं। यहा तक की अब कम से कम कीमत पर ग्राहकों को अनलिमिटेड डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग भी दी जाती है।

  • Published Date: November 16, 2018 11:04 AM IST