comscore Airtel ने पेश किए 48 और 98 रुपये वाले प्रीपेड डाटा प्लान, यूजर्स को मिलेंगे ये बेनिफिट | BGR India
News

Airtel ने पेश किए 48 और 98 रुपये वाले प्रीपेड डाटा प्लान, यूजर्स को मिलेंगे ये बेनिफिट

Airtel ने नए 48 और 98 रुपये वाले प्रीपेड डाटा प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आते हैं।

airtel-rs-50-plan-august-new-story

टेलीकॉम कंपनी Airtel ने अपने प्रीपेड सब्सक्राइबर्स के लिए दो नए डाटा स्पेसिक प्लान लॉन्च किए हैं। इनमें से एक 48 रुपये और 98 रुपये के प्रीपेड प्लान देश के सभी टेलीकॉम सर्कल के लिए पेश किए हैं। Airtel ने इन नए प्रीपेड प्लान अपनी वेबसाइट और तीसरी थर्ड पार्टी रिचार्ज वाले वेबसाइट पर अपडेट कर दिए हैं। इन दोनों प्लान पर यूजर्स को सिर्फ मोबाइल डाटा का बेनिफिट मिलेगा।

Airtel के नए 48 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में यूजर्स को 3 जीबी 3G/4G डाटा मिलेगा जो कि 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। वहीं Airtel के 98 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में यूजर्स को 6 जीबी 3G/4G डाटा मिलेगा।इसकी वैलिडिटी भी 28 दिन की होगी इसके साथ ही एयरटेल यूजर्स को 98 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में 10 फ्री नेशनल एसएमएस भी मिलेंगे,  जिनकी वैलिडिटी भी 28 दिनों की होगी। दोनों प्रीपेड प्लान ऐसे सब्सक्राइबर्स के लिए लॉन्च किया गया है जो ज्यादा डाटा का यूज नहीं करते हैं और उन्हें सस्ते मंथली डाटा पैक की जरूरत होती है।

इससे पहले ही एयरटेल पहले से ही सस्ता डाटा प्रीपेड प्लान अपने सब्सक्राइबर्स के लिए पेश किया हुआ है। ये प्रीपेड प्लान 29 रुपये का है, जिसमें एयरटेल यूजर्स को 520 एमबी 3G/4G डाटा मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी भी 28 दिनों की है। इसके अलावा एयरटेल के प्रीपेड प्लान की लिस्ट में कोई भी मंथली प्रीपेड प्लान हीं है।

हालांकि, एयरटेल ने इस महीने की शुरुआत में अपने नए यूजर्स के लिए 248 रुपये वाला FRC प्लान लॉन्च किया है जिसमें यूजर्स को प्रतिदिन 1.4 जीबी 3G/4G डाटा, अनलिमिटेड नेशनल और रोमिंग कॉलिंग का बेनिफिट के साथ-साथ 100 sms रोज मिलते हैं। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। ध्यान रहे एयरटेल का ये 248 वाला प्लान सिर्फ फर्स्ट टाइम यूजर के लिए ही है। वहीं, एयरटेल के प्रीपेड प्लान की लिस्ट में साप्ताहिक प्लान जरूर शामिल हैं जिसमें वो 92 रुपये में एयरटेल यूजर्स को 7 दिनों की वैलिडिटी के साथ 6 जीबी 3G/4G डाटा देता है।

  • Published Date: April 28, 2019 12:14 PM IST