comscore
News

Airtel ने लॉन्च किया 289 रुपए वाला प्रीपेड प्लान, मिलेंगे ये खास फायदे

इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ मिलेगा।

airtel-stock-image-bgr-india-2

भारती एयरटेल ने अपने 289 प्रीपेड प्लान को लॉन्च किया है, जिसकी वैधता 48 दिनों की है। इस प्लान को उन यूजर्स को ध्यान में रखते हुए पेश किया गया है, जिन्हें ज्यादा डाटा की जरूरत नहीं होती। इस प्लान के साथ कंपनी वोडाफोन और आइडिया के प्लान को टक्कर देने की कोशिश में है। आइए जानते हैं कि एयरटेल के इस प्लान में आपको क्या फायदा मिलेगा।

एयरटेल के 289 रुपए वाले प्रीपेड प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग ऑप्शन (लोकल, एसटीडी और रोमिंग ) 48 दिनों की वैधता के लिए मिलेगी। यह प्लान ओपन मार्केट के लिए है। TelecomTalk की रिपोर्ट के अनुसार इस प्लान में वॉयल कॉलिंग की कोई लिमिट सेट नहीं है। इसके अलावा यूजर्स को 1जीबी मोबाइल डाटा, 100 एसएमएस प्रति दिन का लाभ मिलेगा।

बता दें कि हाल ही में एयरटेल ने 23 रुपए का एक नया प्लान जारी किया था। एयरटेल का ये प्लान स्मार्ट रिचार्ज प्लान्स का एक पार्ट है। एयरटेल के 23 रुपए के प्लान में यूजर्स को 28 दिनों की वैधता मिलेगी। यानी एक बार 23 रुपए का स्मार्ट रिचार्ज कराने के बाद यूजर्स पूरे महीने फ्री इनकमिंग और आउटगोइंगा का लाभ उठा सकते हैं।

इसके साथ ही इस रिचार्ज में यूजर्स को सभी लोकल और एसडीटी कॉल 2.5 पैसे प्रति सेकंड का रेट मिलेगा। वहीं, इस प्लान में यूजर्स को लोकल एसएमएस 1 रुपए और नेशनल एसएमएस 1.5 रुपए की दर पर मिलेंगे।

  • Published Date: December 9, 2018 11:37 AM IST