comscore
News

सिक्किम और पश्चिम बंगाल में एयरटेल ने लॉन्च की VoLTE सर्विस

भारत की दूसरी सबसे बड़ी कंपनी भारती एयरटेल ने बुधवार को सिक्किम और पश्चिम बंगाल में अपनी  सेवा का विस्तार किया है।

airtel-prepaid-plan-main

भारत की दूसरी सबसे बड़ी कंपनी भारती एयरटेल ने बुधवार को सिक्किम और पश्चिम बंगाल में अपनी  सेवा का विस्तार किया है। कंपनी ने इन दो राज्यों में वॉयस ओवर LTE (VoLTE) सर्विस की घोषणा की है। भारती एयरटेल का हेडक्वाटर नई दिल्ली में है। कंपनी ने इस साल के शुरुआत में कोलकाता में हाई-स्पीड वायरलैस कम्युनिकेशन टेक्नोलॉजी रोल आउट किया था। कंपनी का कहना है कि वो सिक्किम और पश्चिम बंगाल में 4 जी कैपिसिटी रैंपिंग अप कर चुकी हैय़

एयरटेल ने अपनी रिलीज में कहा है कि इन दो राज्यों में VoLTE सर्विस के लिए एडिशनल डाटा चार्जिज नहीं किया जाएगा। कंपनी का कहना है कि अगर 4जी नेटवर्क नहीं होगा तो VoLTE  कॉल्स ऑटोमेटिकली 3 जी/2 जी नेटवर्क में बैक हो जाएगी।

आपको बता दें कि भारती एयरटेल ने फ्री में नेटफ्लिक्स एक्सेस की भी घोषणा की है। कंपनी ने अपने पोस्टपैड और ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए फ्री में नेटफ्लिक्स सब्स्क्रिप्शन की घोषणा की है। कंपनी ने पोस्टपैड कस्टमर्स के लिए नेटफ्लिक्स का एक्सेस रोल आउट करना शुरू कर दिया है।

भारती एयरटेल के इस ऑफर को लेने के लिए उपभोक्ताओं को  My Airtel एप में जाना होगा। इसके बाद उन्हें एयरटेल थैंक्स बैनर के अंदर जाना होगा और यहां कुछ टेप्स के बाद नेटफ्लिक्स का फ्री सब्स्क्रिप्शन एक्टिवेट हो जाएगा। नेटफ्लिक्स का फ्री में सब्स्क्रिप्शन उन पोस्टपैड यूजर्स को मिलेगा जिनके पास 499 रुपए या इससे ज्यादा का प्लान है। यह प्लान 499 रुपए, 649 रुपए, 799 रुपए,  1,199 रुपए,  1,599 रुपए, 1,999 रुपए और  2,999 रुपए प्लान वाले पोस्टपैड कस्टमर्स के लिए है। इन प्लान वाले कस्टमर्स को 3 महीने के लिए फ्री में नेटफ्लिक्स का सब्स्क्रिप्शन मिलेगा।

  • Published Date: October 4, 2018 4:32 PM IST
  • Updated Date: October 4, 2018 4:43 PM IST