comscore
News

Airtel यूजर्स के लिए खुशखबरी, मिल रहा है एक साल का फ्री Norton मोबाइल सिक्योरिटी सब्सक्रिप्शन

पोस्टपेड यूजर्स भी इस ऑफर का फायदा उठाते हुए एक साल का फ्री Norton मोबाइल सिक्योरिटी सब्सक्रिप्शन पा सकते हैं।

airtel-stock-image-bgr-india-2

एयरटेल अपने यूजर्स के लिए एक नया ऑफर लेकर आया है। कंपनी ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए एक नया ऑफर पेश किया है, जिसमें यूजर्स को एक साल का फ्री Norton का मोबाइल सिक्योरिटी सब्सक्रिप्शन मिल रहा है। आपको बता दें कि यह सब्सक्रिप्शन केवल 199 रुपये और उससे अधिक कीमत के प्लान से रिचार्ज करने पर ही दिया जा रहा है। ग्राहक इस फ्री सब्सक्रिप्शन को या तो कंपनी की MyAirtel ऐप के जरिए रीडीम कर सकते हैं या कंपनी की वेबसाइट पर जाकर एक्टिवेट कर सकते हैं।

इसके अलावा पोस्टपेड यूजर्स भी इस ऑफर का फायदा उठाते हुए एक साल का फ्री Norton मोबाइल सिक्योरिटी सब्सक्रिप्शन पा सकते हैं। Telecomtalk.info की एक रिपोर्ट के मुताबिक, “एयरटेल इस सब्सक्रिप्शन को उन पोस्टपेड यूजर्स को मुफ्त दे रहा है, जो एयरटेल के सिक्योर प्लान के योग्य है। यह प्लान स्मार्टफोन का एक्सिडेंटल डेमेज कवर करता है। रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि Norton एंटी-वायरस अनसेफ ऐप्स, ऑनलाइन प्राइवेसी को बचाने और खोए हुए स्मार्टफोन का डाटा रिकवर करने जैसे सिक्योरिटी फीचर भी देता है। इसके अलावा इसमें कॉन्टेक्ट डाटा रिकवरी, मालवेयर प्रोटेक्शन, सेफ ब्राउजिंग आदि फीचर्स भी शामिल हैं।

आपको बता दें कि इस महीने की शुरुआत में एयरटेल ने फर्स्ट टाइम रिचार्ज सब्सक्राइबर्स के लिए न्यू प्रीपेड मोबाइल रिचार्ज प्लान पेश किया था। यह नया रिचार्ज प्लान 248 रुपये का है। यह नया रिचार्ज प्लान पुराने 229 रुपये वाले रिचार्ज प्लान को रिप्लेस करता है। एयरटेल का न्यू प्रीपेड प्लान 1.4GB हाई स्पीड इंटरनेट डाटा के साथ आता है। इसके अलावा इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग बेनिफिट और डेली 100SMS की सुविधा मिल रहा है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है।

229 रुपये वाले प्लान के रिप्लेसमेंट के अलावा कंपनी ने 345 रुपये और 559 रुपये वाले प्लान को भी हटा दिया है। इसके अलावा FRC प्लान में 76, 178 और 495 रुपये वाले प्लान शामिल हैं।

  • Published Date: April 16, 2019 2:23 PM IST