comscore
News

Airtel अपने ब्रॉडबैंड यूजर्स को फ्री में दे रहा है 1000GB डाटा, ऐसे उठाएं फायदा

लॉन्च से पहले अभी हाल में एक रिपोर्ट से पता चला था कि जियो की डाउनलोडिंग स्पीड देश में सबसे अधिक होगी।

airtel-stock-image-bgr-india-2

टेलीकॉम ऑपरेटर भारती एयरटेल अपने ब्रॉडबैंड सब्सक्राइबर्स को 1000GBB यानी लगभग 1TB डाटा बोनस डाटा ऑफर कर रही है। इस बोनस डाटा की वैलिडिटी 6 महीनों की है। देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम ऑपरेटर कंपनी पहले से ही अपने सब्स्क्राइबर्स को नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम का फ्री सब्सक्रिप्शन दे रही है। दरअसल एयरटेल इस स्ट्रैटजी के जरिए अपने सब्सक्राइबर्स को अपने साथ बनाए रखना चाहती है। एयरटेल ऐसा इसलिए कर रही है क्योंकि Reliance JioGigaFiber के लॉन्च होने के बाद उसे अपने सब्सक्राइबर्स के कम होने का डर है।
Reliance भी देशभर में JioGigaFiber की टेस्टिंग कर रहा है। लॉन्च से पहले अभी हाल में एक रिपोर्ट से पता चला था कि जियो की डाउनलोडिंग स्पीड देश में सबसे अधिक होगी। एयरटेल द्वारा दिया जा रहा यह डाटा दिल्ली यूजर्स में उन लोगों को मिलेगा जो 799 रुपये या उससे ऊपर का प्लान इस्तेमाल कर रहे हैं।

आप इस डाटा को अपने मौजूदा प्लान में इस्तेमाल कर सकते हैं। इसी तरह मुंबई में 849 रुपये या इससे ऊपर के प्लान का इस्तेमाल करने वाले यूजर्स इस प्लान का फायदा उठा सकते हैं। कंपनी का यह ऑफर अभी तक 31 मार्च 2019 तक ही वैलिड था, लेकिन अब कंपनी ने इस ऑफर को आगे बढ़ा दिया है।

Airtel’s V-Fiber plans की शुरुआती कीमत 399 रुपये है और यह प्लान 2,199 रुपये तक जाता है। हालांकि दिल्ली में एयरटेल के ब्रॉडबैंड प्लान की शुरुआती कीमत 499 रुपये और मुंबई में 699 रुपये है। दिल्ली में 499 रुपये और मुंबई में 699 रुपये वाले प्लान पर 1000GB का एडिशनल डाटा नहीं मिल रहा है।

  • Published Date: April 4, 2019 3:08 PM IST