comscore जियो को टक्कर देने के लिए तैयार है एयरटेल, यूजर्स को मिल रहा है 1000जीबी फ्री डाटा | BGR India
News

जियो को टक्कर देने के लिए तैयार है एयरटेल, यूजर्स को मिल रहा है 1000जीबी फ्री डाटा

भारती एयरटेल अपने ग्राहकों को कुछ ब्रॉडबैंड योजनाओं पर 1000जीबी अतिरिक्त डाटा दे रही है।

airtel-logo


भारती एयरटेल अपने ग्राहकों को कुछ ब्रॉडबैंड योजनाओं पर 1000जीबी अतिरिक्त डाटा दे रही है। कंस्यूमर्स कंपनी के वेब पोर्टल पर एयरटेल ‘अनलिमिटेड इंटरनेट ऑफर’ का पता लगा सकते हैं और साथ ही इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। नेटवर्क सेवा प्रदाता द्वारा यह पेशकश दिल्ली-एनसीआर में नए उपयोगकर्ताओं द्वारा हासिल की जा सकती है, जिन्होंने 16 मई को या बाद में एयरटेल ब्रॉडबैंड सेवाओं के लिए साइन अप किया था। एयरटेल की बोनस ऑफर की शुरूआत 16 मई से हुई है। Also Read - Airtel यूजर्स के लिए बुरी खबर! अब इस प्लान के साथ नहीं मिलेगा Amazon Prime Video का फ्री सब्सक्रिप्शन

Also Read - Airtel ने लॉन्च किया इंटरनेशनल रोमिंग पैक वाला स्पेशल 'World Pass', एक प्लान में कवर होंगे 184 देश

यह ऑफर कंपनी उन यूजर्स को दे रही है जो कि 1,099, 1,299, 1,499 और 1,799 रुपए वाला ब्रॉडबैंड प्लान इस्तेमाल कर रहे हैं। वहीं, कंपनी का 899 रुपए वाला प्लान इस्तेमाल करने वाले लोगों को 750जीबी डाटा फ्री दिया जा रहा है। इसके अलावा कंपनी इन प्लान्स के साथ अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग की सुविधा भी दे रही है। Also Read - Paytm, Phonepe और GPay पर खोजने के बाद भी नहीं मिलेगा Jio का ये सस्ता प्लान, जानें कीमत और बेनेफिट्स

इस महीने की शुरुआत में एयरटेल ने अपने होम ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए 899 रुपए से शुरू होने वाली कई नई योजनाओं की घोषणा की थी। इस नए प्लान में कंपनी अपने यूजर्स को 100 प्रतिशत अधिक डाटा का लाभ दे रही है। प्लान के तहत, यूजर्स को 899 रुपए में 60जीबी ब्रॉडबैंड डाटा मिल सकता है। इससे पहले 899 रुपए वाले प्लान में यूजर्स को सिर्फ 30जीबी डाटा दिया जा रहा था। वहीं, 1,099 रुपए वाले प्लान में यूजर को 90जीबी डाटा दिया जाएगा। इससे पहले 1,099 रुपए वाले प्लान में यूजर्स को सिर्फ 50जीबी डाटा दिया जा रहा था। 1,299 रुपए वाले प्लान में यूजर्स को 125जीबी डाटा ऑफर किया जा रहा है। वहीं, इस प्लान में पहले 75जीबी डाटा दिया जा रहा था। कंपनी 1,499 रुपए के प्लान में 100जीबी डाटा दे रही थी जिसे बाद में बढ़ाकर कंपनी ने 160जीबी कर दिया था।

इसे भी देखें: नोकिया मिज़ू के साथ मिलकर अपने आने वाले फोंस में कर सकता है ये बदलाव

बता दें कि यूजर्स इन ऑफर्स को किसी दूसरे ऑफर के साथ नहीं मिला सकते है। अगर आप इस ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको एयरटेल की वेबसाइट www.airtel.in/broadband पर जाकर कोई एक प्लान लेना होगा। इसके बाद अपना फोन नंबर और अपना पता डालना होगा जहां कनेक्शन लगवाना है। इसके बाद यह रिक्वेस्ट कंपनी को भेजनी होगी।

एयरटेल ने कुछ समय पहले ही वी फाइबर को पेश किया था। इसके तहत 100mbps तक की स्पीड मिलेगी। वहीं एक बार जब डेटा की लिमिट खत्म हो जाएगी तो उसके बाद 512kbps की स्पीड मिलेगी। वहीं, कंपनी नए ब्रॉडबैंड कनेक्शन के साथ वाई फाई राउटर फ्री दे रही है। आपको बता दें कि यह ऑफर किसी अन्य ऑफर के साथ नहीं दिया जा रहा है।

इसे भी देखें: Moto Z2 Play को लेकर फिर सामने आई जानकारी, स्नैपड्रैगन 626 प्रोसेसर के साथ हो सकता है लॉन्च

वहीं, जियो इन्फोकॉम नई फ्री ब्रॉडबैंड सेवा को शुरू करने की योजना बना रही है। जिसे ‘जियोफाइबर’ का नाम दिया जा सकता है। इस सर्विस के द्वारा रिलायंस अपने ग्राहकों को कम से कम 100 एमबीपीएस (प्रति सेकंड मेगाबिट्स) डाटा की गति वाला इंटरनेट मुहैया कराएगा। रिलायंस जियो ने अपनी एंट्री से ही टेलिकॉम जगत में हड़कंप मचा दिया था। टेलिकॉम सेवाओं से अलग जियो एक बार 4जी क्रांति लाने की तैयारी कर रहा है।

रिपोर्ट की मानें तो रिलायंस जियो जून में अपनी फाइबर सेवा को लॉन्च कर सकता है। कंपनी की यह नई सर्विस फाइबर-टू-दी-होम यानि FTTH ब्रॉडबैंड होगी। इस सर्विस के तहत कंपनी अपने ग्राहकों को तीन महीने की सर्विस मुफ्त में दे सकती है।

इसे भी देखें: एसर ने पेश किए दो नए लैपटॉप Nitro 5 और Spin 1

  • Published Date: May 26, 2017 9:00 PM IST
  • Updated Date: February 15, 2022 4:01 PM IST

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.