comscore
News

एयरटेल ने अपने 398 रुपये के प्रीपेड प्लान में किए बदलाव, जानें नए बेनिफिट

एयरटेल ने हाल ही में अपने 169 रुपये के प्रीपेड प्लान में भी बदलाव किए थे।

airtel-stock-image-bgr-india-2

एयरटेल ने रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए अपने 398 रुपए वाले प्रीपेड प्लान में बदवाल किया है। अब एयरटेल के 398 रुपए वाले प्लान में यूजर्स को हर दिन 100 डेली SMS के बजाए 90 SMS रोजाना मिलेंगे। इसके अलावा प्लान के बैनिफिट पहले जैसे है। प्लान की वैलिडिटी 70 दिनों की है। जिसका मतलब यह है कि एयरटेल प्रीपेड यूजर्स को 70 दिनों के लिए 6,300 SMS मिलेंगे।

एयरटेल के इस प्लान में मिलने वाले अन्य बैनिफिट्स की बात करें तो इसमें प्रीपेड कस्टमर्स को 1.5 जीबी डाटा प्रति दिन के साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिलेगी। इसमें कस्टमर्स को अनलिमिटेड लोकल, नेशनल और नेशनल रोमिंग कॉल बिना किसी FUP लिमिट के मिलेगी।

आपको बता दें कि एयरटेल ने हाल ही में अपने 169 रुपये के प्रीपेड प्लान में भी बदलाव किए थे। अब इस प्लान में फिक्स डाटा के बजाए डेली डाटा मिल रहा है। कंपनी पहले इस प्लान में कुल 1जीबी डाटा 28 दिनों के लिए देती थी। इसके अलावा इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और SMS बेनिफिट भी मिलता था।

अब एययटेल ने इन बेनिफिट्स में बदलाव कर दिए हैं। एयरटेल अब इस प्लान में 1जीबी डाटा प्रति दिन दे रहा है और इस प्लान की वैलिडिटी भी 28 दिन है। प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और रोमिंग के साथ 100 SMS रोजाना मिल रहे हैं। इसके साथ ही एयरटेल ने अपने 99 रुपये प्लान को भी रिवाइज किया था। इस प्लान की कीमत को बढ़ा कर 119 रुपये कर दिया गया था और अब इसमें कुल 1जीबी डाटा दिया जा रहा है।

  • Published Date: March 14, 2019 10:12 AM IST