comscore Airtel सब्सक्राइबर्स अनलिमिटेड फ्री Hello Tunes को कर सकते हैं सेट, ये हैं 3 स्टेप्स
News

Airtel सब्सक्राइबर्स अब Wynk Music app के जरिए अनलिमिटेड फ्री Hello Tunes को कर सकते हैं सेट, ये हैं तीन स्टेप्स

देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी Airtel ने घोषणा की है कि उसके पोस्टपेड और प्रीपेड मोबाइल सब्सक्राइबर्स अब अनलिमिटेड ‘Hello Tunes.’ सेट कर सकते हैं। यह बिल्कुल फ्री है और आप ट्यून को Wynk Music app के जरिए सेट कर सकते हैं। कंपनी ने एक बयान में कहा है कि Wynk Music’s लाइब्रेरी में 4 करोड़ से ज्यादा गानें हैं और यह ‘Hello Tunes.’ पर अवेलेबल है।

airtel-stock-image-bgr-india-2

देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी Airtel ने घोषणा की है कि उसके पोस्टपेड और प्रीपेड मोबाइल सब्सक्राइबर्स अब अनलिमिटेड ‘Hello Tunes.’ सेट कर सकते हैं। यह बिल्कुल फ्री है और आप ट्यून को Wynk Music app के जरिए सेट कर सकते हैं। कंपनी ने एक बयान में कहा है कि Wynk Music’s लाइब्रेरी में 4 करोड़ से ज्यादा गानें हैं और यह ‘Hello Tunes.’ पर अवेलेबल है।  Airtel इसके लिए किसी भी तरह का कोई भी मंथली सब्सक्रिप्शन फी चार्ज नहीं करेगा। यह बेनिफिट सभी एयरटेल यूजर्स के लिए उपलब्ध है। इसे स्क्रीम का कोई भी प्रीपेड या पोस्टपेड प्लान वाला यूजर्स फायदा उठा सकता है। इसके लिए प्लान 129 रुपये का इससे ऊपर का होना चाहिए।

हालांकि यहां ध्यान देने वाली यह है कि आपको Wynk Music app पर हर 30 दिनों में अपने Hello Tune की पुष्टि करनी होगी। अगर कस्टमर फ्री सब्सक्रिप्शन जारी रखना चाहते हैं तो यह अनिवार्य है। एयरटेल ने एक बयान में कहा है कि हर 30 दिनों में Wynk Music के माध्यम से फ्री Hello Tunes सब्सक्रिप्शन को रिन्यू करने की आवश्यकता होती है। इसके अलावा आप जिनती बार चाहें उतनी बार ट्यून को बदल सकते हैं। इससे पहले रिलायंस जियो यूजर्स को JioSaavn app के जरिए अनलिमिटेड Jio Tunes दी जा रही थी।

How to set free Airtel Hello Tunes using Wynk Music app

Step 1

Hello Tunes को फ्री में सेट करने के लिए सबसे पहले आपको Wynk Music app को डाउनलोड करना होगा। यह ऐप iOS और Android प्लेटफॉर्म दोनों के लिए उपलब्ध है।

Step 2

इस ऐप को डाउनलोड करने के बाद आपको इसे ओपन करना है और ‘Hello Tunes’ icon पर टैप करना है। यह आइकन आपको टॉप राइट साइड पर दिखाई देगा।

Step 3

Airtel कस्टमर्स इसके बाद अपने फेवरेट गाने को सर्च कर सकते हैं और उसे Hello Tune के जरिए सेट कर सकते हैं।

  • Published Date: June 24, 2019 4:50 PM IST