comscore Amazfit Band 7 की कीमत लॉन्च से पहले रिवील, 8 नवंबर से शुरू होगी सेल!- Amazfit Band 7 India price revealed ahead of launch sales begin November 8 know more details
News

Amazfit Band 7 की कीमत लॉन्च से पहले रिवील, 8 नवंबर से शुरू होगी सेल!

लेटेस्ट रिपोर्ट में Amazon India लिस्टिंग का हवाला देते हुए Amazfit Band 7 की कीमत का खुलासा किया गया है। रिपोर्ट की मानें, तो इस बैंड की सेल भारत में 8 नवंबर से शुरू कर दी जाएगी।

  • Published: November 6, 2022 12:50 PM IST

Highlights

  • अमेजफिट बैंड 7 में 1.47 इंच HD AMOLED डिस्प्ले मिलता है
  • इसमें Amazon Alexa voice सपोर्ट दिया गया है
  • 8 नवंबर से शुरू होगी बैंड की सेल
Amazfit Band 7 news


Amazfit Band 7 जल्द ही भारत में लॉन्च होगा। इसकी जानकारी हाल ही में हमने आपको दी थी। वहीं, अब लॉन्च से पहले इस बैंड की कीमत भी ऑनलाइन सामने आ चुकी है। लेटेस्ट रिपोर्ट में एक बार फिर Amazon India लिस्टिंग का हवाला देते हुए न केवल अमेजफिट बैंज 7 की कीमत की जानकारी दी गई है बल्कि इसकी सेल तारीख का भी खुलासा किया गया है। स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो इस बैंड में 1.47-inch HD AMOLED डिस्प्ले मिलेगा। हेल्थ मॉनिटरिंग के लिए इसमें हार्ट रेंट मॉनिटर सेंसर दिया गया है। इसके अलावा, बैंड सिंगल चार्ज पर यूजर को 28 दिन तक की बैटरी लाइफ प्रोवाइड करता है। साथ ही यह 5 ATM रेटिंग के साथ आता है, जो कि इसे वॉटर-रसिस्टेंट बनाता है। Also Read - सिंगल चार्ज पर 28 दिन चलने वाला Amazfit Band 7 भारत में लॉन्च, पहले दिन सस्ते में खरीदने का मौका

GSMArena की लेटेस्ट रिपोर्ट में Amazon India लिस्टिंग का हवाला देते हुए Amazfit Band 7 की कीमत का खुलासा किया गया है। रिपोर्ट की मानें, तो इस बैंड की कीमत भारत में 3,499 रुपये होगी। हालांकि, लॉन्च ऑफर के तहत इसे 8 नवंबर को 2,999 रुपये में बेचा जाएगा। रिपोर्ट की मानें, तो इस बैंड की सेल भारत में 8 नवंबर से शुरू कर दी जाएगी। Also Read - Amazfit Band 7 जल्द होगा भारत में लॉन्च, सिंगल चार्ज पर 28 दिन तक चलेगा

gsmarena

इस बैंड में दो कलर ऑप्शन Classic Black और Elegant Beige मिल सकते हैं। इसमें एक पिंक वेरिएंट भी होगा, जिसकी सेल फिलहाल भारत में उपलब्ध नहीं होगी।

Amazfit Band 7 specifications

-अमेजफिट बैंड 7 में 1.47 इंच HD AMOLED डिस्प्ले
-50 से ज्यादा वॉच फेस
-8 कस्टमाइजेबल वॉचफेस
-120 स्पोर्ट्स मोड
-24/7 हार्ट रेट मॉनिटरिंग सपोर्ट
-Amazon Alexa voice सपोर्ट

अमेजफिट बैंड 7 में 1.47 इंच HD AMOLED डिस्प्ले मिलता है। इस डिस्प्ले का रेजलूशन 198 x 368 पिक्सल है और इसकी पिक्सल डेंसिटी 282 PPI है। बैंड में 50 से ज्यादा वॉच फेस दिए गए हैं, जिसके साथ 8 कस्टमाइजेबल वॉचफेस हैं। बैंड में 120 स्पोर्ट्स मोड मिलते हैं।

हेल्थ फीचर्स की बात करें, तो यह बैंड 24/7 हार्ट रेट मॉनिटरिंग, SPO2 मॉनिटरिंग, स्ट्रैस मॉनिटरिंग, स्ट्रैस ट्रैकर और मेन्स्ट्रुअल साइकल ट्रैकर ऑफर करता है। बैंड में यूं तो सिंगल चार्ज पर 18 दिन तक की बैटरी मिलती है, जबकि पावर सेविंग मोड पर इसका इस्तेमाल 28 दिन तक किया जा सकता है।

इस बैंड को Android और iOS दोनों डिवाइस के साथ ब्लूटूथ के जरिए कनेक्ट किया जा सकता है। हालांकि, एंड्रॉयड पर यह डिवाइस Android 7.0 से ऊपर के वर्जन से कनेक्ट होगा, जबकि Apple फोन में iOS 12.0 से ऊपर के वर्जन पर। वॉइस असिस्टेंट के लिए इसमें Amazon Alexa voice सपोर्ट दिया गया है। यह बैंड वॉटर-रसिस्टेंट 5 ATM रेटिंग के साथ आता है। इस बैंक का वजन 28 ग्राम है।

  • Published Date: November 6, 2022 12:50 PM IST

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.