comscore Amazfit Bip S Lite स्मार्ट वॉच 29 जुलाई को होगी लॉन्च | BGR India Hindi
News

Amazfit Bip S Lite स्मार्ट वॉच 29 जुलाई को होगी लॉन्च, जानिए खास बातें

Huami स्मार्टवॉच बाजार में लगातार एक्टिव है। कंपनी अपनी नई स्मार्टवॉच Amazfit Bip S Lite को भारत में 29 जुलाई को लॉन्च करेगी। कंपनी ने इसकी जानकारी मंगलवार को दी है। जैसा की नाम से ही साफ यह स्मार्ट वॉच Amazfit Bip S का टोन्ड डाउन वेरिएंट होगा। इस स्मार्ट वॉच को पिछले महीने ही कंपनी ने लॉन्च किया है।

Huami-Amazfit-Bip-S-Lite

Huami स्मार्टवॉच बाजार में लगातार एक्टिव है। कंपनी अपनी नई स्मार्टवॉच Amazfit Bip S Lite को भारत में 29 जुलाई को लॉन्च करेगी। कंपनी ने इसकी जानकारी मंगलवार को दी है। जैसा की नाम से ही साफ यह स्मार्ट वॉच Amazfit Bip S का टोन्ड डाउन वेरिएंट होगा। इस स्मार्ट वॉच को पिछले महीने ही कंपनी ने लॉन्च किया है। Huami नई स्मार्ट वॉच 5 एटीएम वॉटर रेजिस्टेंस बिल्ट के साथ आता है। इस स्मार्ट वॉच में 8 सपोर्ट मोड, और हर्ट रेट सेंसर मिलता है। कंपनी का दावा है कि स्मार्ट वॉच 40 दिनों की बैटरी लाइफ के साथ आता है।

बता दें कि नई Amazfit Bip S Lite स्मार्ट वॉच को फ्लिपकार्ट और अमेजफिट इंडिया की वेबसाइट से खरीदा जा सकता है। हालांकि कंपनी ने इस स्मार्टवॉच की कीमत का खुलासा नहीं किया है। उम्मीद है कि कंपनी Amazfit Bip S Lite स्मार्ट वॉच को 4,999 रुपये की कीमत में लॉन्च कर सकती है। शाओमी का यह स्मार्ट वियरेबल ब्रांड जल्द ही अपनी नई वॉच के बारे में अन्य जानकारी दी गई है।

Amazfit Bip S Lite स्पेसिफिकेशन्स

अमेजफिट के इस स्मार्टवॉच में ऑल्वेज ऑन कलर डिस्प्ले मिलता है। हालांकि इस स्मार्टवॉच के स्क्रीन साइज और पिक्सल रेज्यूलेशन की जानकारी नहीं है। डिजाइन की बात करें तो इसमें स्कॉयर शेप डायल मिलेगा, जो Amazfit Bip S स्मार्टवॉच से प्रेरिरत नजर आता है। कंपनी का दावा है कि इस स्मार्ट वॉच में बेहतर रेडिबिल्टी मिलेगी, जो ब्राइट सनलाइट में भी बेहतर काम करता है। यह स्मार्ट वॉच ब्लैक और ब्लू कलर में आता है।

Amazfit Bip S Lite आठ खेल मोड के साथ दैनिक ट्रैकिंग गतिविधियों से आती है: ट्रेडमिल, आउटडोर रनिंग, वॉकिंग, इंडोर साइकिलिंग, आउटडोर साइकिलिंग, योग, फ्रीस्टाइल। Huami स्व-विकसित ऑप्टिकल सेंसर उच्च परिशुद्धता निरंतर हृदय गति ट्रैकिंग, हृदय गति चेतावनी और हृदय गति अंतराल मूल्यों प्रदान करता है। अत्यधिक रंगीन डिस्प्ले हमेशा तेज धूप में भी आसानी से पठनीय होता है। इसमें 64 Gamut के साथ असली चमकीले रंग हैं। ऐप इकोसिस्टम एंड्रॉयड और आईओएस दोनों को सपोर्ट करता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: July 14, 2020 7:38 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers