comscore Amazfit GTS स्मार्टवॉच भारत में जल्द होगी लॉन्च, देगी 14 दिनों का बैटरी बैकअप
News

Amazfit GTS स्मार्टवॉच भारत में जल्द होगी लॉन्च, देगी 14 दिनों का बैटरी बैकअप

Amazfit GTS में चौकोर डिजाइन दिया गया है। इसमें 1.65-इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 348 x 442 pixels है। चीन में इस Amazfit GTS की कीमत RMB 899 है, जो भारतीय पैसों में लगभग 8,990 रुपये होते हैं।

Amazfit GTS launch main

Xiaomi द्वारा फंडेड वीयरेबल ब्रांड Huami भारत में अपना नया वीयरेबल लॉन्च करने वाला है। Huami का यह वीयरेबल Amazfit GTS के नाम से लॉन्च होगा और देश में Amazon India के जरिए बिकेगा। बता दें कि हाल ही में कंपनी ने भारत में Amazfit Verge Lite और Amazfit GTR को लॉन्च किया था। Huami Amazfit को अफॉर्डेबल स्मार्टवॉच ब्रांड में बदलने की ओर फोकस कर रहा है। GTS की बात करें तो यह स्मार्टवॉच काफी हद तक Apple Watch जैसे डिजाइन के साथ आती है और कंपनी इसे अफॉर्डेबल सेगमेंट में लॉन्च कर सकती है। Also Read - Honor 9A की सेल आज 11 बजे Amazon पर, 4 कैमरा, 64GB स्टोरेज को इस कीमत में खरीदें

Huami Amazfit GTS India launch: Key features to know

Amazfit GTS में चौकोर डिजाइन दिया गया है। इसमें 1.65-इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 348 x 442 pixels है। यह स्मार्टवॉच 341 ppi की पिक्सल डेंसिटी के साथ आती है और इसका वजन 25 ग्राम है। कंपनी ने इसमें एयरक्राफ्ट ग्रेड का एल्युमिनम अलॉय और पॉलिमर मेटिरियल इस्तेमाल किया है। Also Read - OnePlus Nord स्मार्टफोन की सेल Amazon India पर आज, मिलेंगे ये ऑफर्स

Also Read - Samsung Galaxy M31s आज भारत 6000mAh बैटरी और 64MP कैमरे के साथ होगा लॉन्च, जानें क्या हो सकती है कीमत

Verge Lite के जैसे ही Amazfit GTS में भी सिलिकॉन स्ट्रैप दिया है। डिस्प्ले को Corning Gorilla Glass 3 और Anti-fingerprint कोटिंग से प्रोटेक्ट किया गया है। एक्टिविटी और फिटनेस ट्रैकिंग के लिए इसमें PPG Bio-Tracking ऑप्टिकल सेंसर, 6-Axis acceleration सेंसर, 3-axis geomagnetic सेंसर, Air pressure सेंसर और एंबियंट लाइट सेंसर दिया है। इसके अलावा इसमें Bluetooth 5.0 शामिल है।

इस वॉच में GPS और GLONASS भी दिया है, जिससे यूजर्स अपनी रनिंग को मैप में ट्रैक कर सकते हैं। इस वॉच में 220mAh की लिथियम-आयोन पॉलिमर बैटरी दी गई है। कंपनी का कहना है कि यह बैटरी दो घंटों में फुल चार्ज हो जाती है। यह बैटरी वॉच में शामिल 2-पिन POGO कनेक्शन के जरिए चार्ज होती है। इस वॉच में हार्ट रेट सेंसर भी मौजूद है, जिसे हमेशा ऑन रखने का ऑप्शन भी दिया गया है। इसके अलावा यह वॉच यूजर्स की स्लीप को भी ट्रैक कर सकती है। कंपनी का दावा है कि Amazfit GTS फुल चार्ज में 14 दिनों का बैकअप दे सकती है और यूजर्स बेसिक वॉच मोड को ऑन कर इसे 48 दिनों तक सिंगल चार्ज में चला सकते हैं। इसके अलावा GPS के लगातार ऑन रहने पर यह वॉच 25 घंटों तक का बैकअप दे सकती है।

कंपनी ने इस वॉच को चीन में छह कलर में लॉन्च किया है। चीन में इस Amazfit GTS की कीमत RMB 899 है, जो भारतीय पैसों में लगभग 8,990 रुपये होते हैं। कंपनी इस स्मार्टवॉच को भारत में सब-10,000 रुपये सेगमेंट में लॉन्च कर सकती है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: October 10, 2019 1:26 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers