comscore अमेजफिट वर्ज वियरेबल अमेजन पर 15 जनवरी से होगी उपलब्ध | BGR India
News

अमेजफिट वर्ज वियरेबल अमेजन पर 15 जनवरी से होगी उपलब्ध

अमेजफिट वर्ज 1.3 इंच के एमोलेड डिस्प्ले, हार्ट रेट मॉनिटरिंग के साथ आती है।

  • Published: January 12, 2019 9:18 AM IST
Huami Amazfit Verge

Photo Credit: Tmall


शाओमी समर्थित फिटनेस ब्रांड हुआमी अपना नया स्मार्ट वेयरेबल अमेजफिट वर्ज अमेजन डॉट इन पर 15 जनवरी को लॉन्च कर रही है। सूत्रों के मुताबिक, ग्राहक अमेजन डॉट इन पर वियरेबल की उपलब्धता और कीमत की जानकारी के लिए सदस्यता ले सकते हैं। सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि अमेजन ने अगले हफ्ते इसकी लांचिंग से एक हफ्ते पहले 80,000 से ज्यादा नोटिफिकेशन प्राप्त किए हैं, जो अमेजफिट और अमेजन के लिए इस श्रेणी में एक नया बेंचमार्क है।
अमेजफिट वर्ज 1.3 इंच के एमोलेड डिस्प्ले, हार्ट रेट मॉनिटरिंग और नोटिफिकेशंस के साथ स्वास्थ्य के प्रति जागरूक लोगों के लिए एक एकीकृत फिटनेस समाधान है। Also Read - Honor के बजट स्मार्टफोन 9A की सेल आज, कल खरीद सकेंगे Honor 9S, जानें मिलने वाले ऑफर्स

Also Read - Realme Buds Q ओपन सेल में हुए उपलब्ध, Amazon और Realme.com से इस कीमत में खरीदें

इस स्मार्टवाट में 11 स्र्पोट्स मोड, बिल्ट इन जीपीएस, हार्ट रेट सेंसर और ट्रैक्स डिस्टेंस, टाइम, पेस, कैलोरिज, स्पीड, इलेवेशन समेत अन्य फीचर्स दिए गए हैं। अमेजफिट विभिन्न सोशल प्लेटफार्म्स पर ऑन-द-वर्ज सोशल अभियान चला रही है। Also Read - OnePlus 8 स्मार्टफोन की सेल आज, इस तरह मिलेगा 2000 रुपये का डिस्काउंट

शाओमी समर्थित वेयरेबल ब्रांड ने भारत में फिटनेस के प्रति उत्साही लोगों के लिए सितंबर में दो स्मार्टवॉच – अमेजफिटपेस और अमेजफिट कोर लांच किए थे। हुआमी ने दिसंबर में टाइमेक्स समूह के साथ नए स्मार्ट वेयरेबल उत्पादों को विकसित करने और वैश्विक बाजार हिस्सेदारी बढ़ाने के लिए साझेदारी का ऐलान किया था।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: January 12, 2019 9:18 AM IST



new arrivals in india

Best Sellers