comscore AmazonBasics AC New Range : अमेजन इंडिया ने भारत में लॉन्च की AmazonBasics AC की नई रेंज | BGR India
News

AmazonBasics AC New Range : अमेजन इंडिया ने भारत में लॉन्च की AmazonBasics AC की नई रेंज

अमेजन ने AmazonBasics AC के चार वेरिएंट भारत में लॉन्च किए हैं। इनमें AmazonBasics 1 Ton inverter AC, AmazonBasics 1 Ton non-inverter AC, AmazonBasics 1.5 Ton inverter AC और AmazonBasics 1.5 Ton non-inverter AC शामिल हैं।

AmazonBasics AC

देश की शीर्ष कॉमर्स कंपनियों में शामिल अमेजन इंडिया ने अपने प्रोडॉक्ट AmazonBasics के लाइनअप में विस्तार करते हुए भारत में एयर कंडीशनर (Air Conditioner) की नई रेंज लॉन्च किए हैं। अमेजन ने AmazonBasics AC के चार वेरिएंट भारत में लॉन्च किए हैं। इनमें AmazonBasics 1 Ton inverter AC, AmazonBasics 1 Ton non-inverter AC, AmazonBasics 1.5 Ton inverter AC और AmazonBasics 1.5 Ton non-inverter AC शामिल हैं। AmazonBasics के चारों AC एक साल की मैन्युफैक्चरिंग वारंटी और AC के कंप्रेसर में 5 साल की वांरटी के साथ आते हैं। Also Read - 108MP कैमरा, 8GB RAM, 128GB स्टोरेज वाले Xiaomi के इन तीन 5G स्मार्टफोन पर धांसू ऑफर, मिलेगा 4 हजार रुपये तक का Instant Discount

Also Read - Amazon Web Services ठप होने से Netflix और Disney+ यूजर्स परेशान, जानें डिटेल

अमेजन का कहना है कि AmazonBasics अपने AC में लेटेस्ट 100% कॉपर कंडेसर ऑफर कर रहा जो कि एंडवास एंटी-कोरेसिव कोटिंग के साथ आता है। ये कोटिंग बुरे से बुरे मौसम में AC को डैमेज होने से बचाता है। अमेजन का दावा है कि AmazonBasics में हवा का बहाव ज्यादा है जो कि कमरे के कोनेकोने में ठंडी हवा पहुंचाने की क्षमता रखता है।  Also Read - 5000mAh बैटरी, Android 11 और 8GB RAM + 128GB स्टोरेज वाले Samsung Galaxy M32 5G पर बंपर ऑफर, मिल रहा 2000 रुपये का Discount

AmazonBasics AC में 4 लेयर फिल्ट्रेशन टेकनीक का यूज किया गया है तो धूल और बैक्टिरिया को रोकते हैं। इसके साथ ही इसमें एंटी फंगल फंकशन भी दिया गया है जिसमें एसी बंद होनेके बाद evaporator coil को एसी खुद साफ पानी से साफ करता है। इसके साथ ही इस एसी में कस्टमर्स को एनर्जी सेविंग मूड, हिडन डिस्प्ले और स्लीप मोड जैसे फीचर भी मिलते हैं।AmazonBasics के एयर कंडीशन थ्री स्टार रेटिंग के साथ आते हैं जो कम बिजली की खपत करते हैं।

बता दें कि ई कॉमर्स कंपनी अमेजन ने प्रोडॉक्ट लाइनअप ब्रांड AmazonBasics को भारत में साल 2015 के सितंबर में लॉन्च किया थाअमेजन इंडिया AmazonBasics के तहत भारतीय कस्टमर्स को सभी सेगमेंट में हाई क्वालिटी वाले प्रोडॉक्ट अफोर्डेबल कीमत में उपलब्ध करवाना चाहता है।अमेजन बेसिक इन नए एयर कंडीशनर की रेंज के अलावा हेडफोन, एचडीएमआई कैबल, यूएसबी कैबल, कार चार्जर, लैपटॉप पाउच, स्पीकर, बैटरी, बेड शीट और बाथ टाउल जैसे प्रोडॉक्ट भी अमेजन की एप और वेबसाइट पर बेचता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: May 11, 2019 1:53 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers