comscore
News

अमेजन में बिक रहा है 1,200 रुपये से ज्यादा कीमत में नारियल का खोल

कई ट्विटर यूजर्स ने इस मुद्दे पर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में काफी नाराजगी जताई है।

Coconut shells

अमेजन इंडिया में एक सेलर 1,200 रुपये में नारियल का शैल बेच रहा है और लोग इस बात से अमेजन इंडिया से बिलकुल खुश नहीं दिखाई दे रहे हैं। यहां लोगों को नाराजगी प्रोडक्ट से नहीं बल्कि उसकी कीमत से है। दरअसल अमेजन में एक सेलर ने नारियल के शैल (खोल) को बेचने के लिए लिस्ट किया था और इसकी कीमत 20 रुपये या 50 रुपये नहीं बल्कि 1,200 रुपये रखी गई है। इस बात की खबर एक यूजर ने ट्विटर में एक पोस्ट के जरिए दी है।

NDTV में एक रिपोर्ट के मुताबिक, कई ट्विटर यूजर्स ने इस मुद्दे पर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में काफी नाराजगी जताई है। रिपोर्ट और बड़ी संख्या में ट्विट से पता चलता है कि वेबसाइट में “Natural coconut shell cups” को 1,289 से लेकर 2,499 रुपये तक की कीमत में बेच रही है। यहां तक की प्रोडक्ट के डिस्क्रिप्शन में साफ तौर पर लिखा है कि “ यह असली नारियल का शैल है, इसलिए इसमें क्रैक और डेंट (दरारें और गड्ढे) हो सकते हैं।

सोशल मीडिया में इसको लेकर अमेजन का खूब मजाक बनाया गया है और कंपनी से प्रश्न भी पूछा जा रहा है कि उन्होंने इस लिस्टिंग को अपनी वेबसाइट में पोस्ट क्यों होने दिया है। हमने इस ऐड को सर्च करने की कोशश की, लेकिन ऐसा लग रहा है कि “Century Novelty” नाम के इस सेलर ने अपनी लेस्टिंग को हटा दिया है।

  • Published Date: January 17, 2019 11:21 AM IST