comscore
News

Amazon पर मिल रहा है 1,000 रुपये का कैशबैक, ऐसे उठाए फायदा

ऑफर के तहत अगर ग्राहक अपने अमेजन Pay में 5,000 या उससे अधिक रुपये का टॉपअप करता है तो उसे 1,000 रुपये का कैशबैक मिलेगा।

amazon-pay-logo

Image Credit: Tamebay


अमेजन अपनी “कैश लोड” सर्विस के तहत ग्राहकों के लिए एक बेहतरीन ऑफर लेकर आया है। ऑफर के मुताबिक, ग्राहकों को अमेजन Pay कैश लोड करने पर 1,000 रुपये तक का कैशबैक मिल रहा है। दरअसल अमेजन ने पिछले साल की शुरुआत में अपने पोर्टल पर अमेजन Pay कैश लोड सर्विस शुरू की थी, जिसके अंदर यूजर्स अपने हिसाब से कितनी भी राशी वॉलेट में लोड कर सकते हैं और उसका इस्तेमाल शॉपिंग, बिल पेमेंट या अन्य भुगतान में कर सकते हैं। अमेजन के द्वारा दिए जाने वाले यह नए ऑफर्स लाइव हो गए हैं और ग्राहक इनका फायदा उठा सकते हैं।

पहले ऑफर के तहत अगर ग्राहक अपने अमेजन Pay में 5,000 या उससे अधिक रुपये का टॉपअप करता है तो उसे 1,000 रुपये का कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा कंपनी उन लोगों के लिए भी ऑफर पेश किया है जो वॉलेट में ज्यादा पैसे लोड नहीं करना चाहते हैं। दूसरे ऑफर के तहत 100 रुपये से अमेजन Pay को लोड करने पर 50 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है।

यह दोनों ही ऑफर्स लाइव है और यह इस महीने के आखिर तक वैलिड हैं। इस ऑफर का फायदा केवल Pay-On-Delivery (POD) के जरिए ही उठाया जा सकता है। इसके लिए ग्राहक को पहले POD पेमेंट ऑप्शन चुनना होगा और डिलिवरी के समय अपने अमेजन Pay वॉलेट को एलिजिबल राशी से लोड करना होगा। इसके बाद ग्राहक को डिलिवरी एग्जिक्यूटिव को अमेजन Pay के जरिए पेमेंट करनी होगी। सबसे जरूरी बात यह है कि यह ऑफर केवल एक बार यूज किया जा सकता है।

कैशबैक को अमेजन गिफ्ट कार्ड के रूप में ग्राहक के अकाउंट में सात दिनों के अंदर जमा कर दिया जाएगा। ऑर्डर के लिए भुगतान करने के बाद बचे बैलेंस को ग्राहक अन्य पेमेंट्स में भी यूज कर सकता है। आपको बता दें कि आप दोनों ऑफर्स को एक-एक बार यूज कर सकते हैं।

  • Published Date: January 14, 2019 8:24 PM IST