comscore Ambrane TWS वायरलैस ईयरबड्स भारत में 2,999 रुपये में हुए लॉन्च, जानें फीचर्स | BGR India Hindi
News

Ambrane TWS वायरलैस ईयरबड्स भारत में 2,999 रुपये में हुए लॉन्च, जानें फीचर्स

Ambrane ने भारतीय मार्केट में “VibeBeats” ट्रू वायरलैस ईयरबड्स (True Wireless Earbuds) को लॉन्च कर दिया है। ये ईयरबड्स गूगल असिस्टेंट और सिरी के साथ आते हैं। Ambrane के लेटेस्ट ईयरबड्स में एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन (ANC) और aptX ऑडियो टेक्नोलॉजी दी गई है। इन वायरलैस ईयरबड्स को ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों स्टोर्स के जरिए खरीदा जा सकता है। Ambrane “VibeBeats” को भारत में 2,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है।

Ambrane VibeBeats earbuds

Ambrane ने भारतीय मार्केट में “VibeBeats” ट्रू वायरलैस ईयरबड्स (True Wireless Earbuds) को लॉन्च कर दिया है। ये ईयरबड्स गूगल असिस्टेंट और सिरी के साथ आते हैं। Ambrane के लेटेस्ट ईयरबड्स में एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन (ANC) और aptX ऑडियो टेक्नोलॉजी दी गई है। इन वायरलैस ईयरबड्स को ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों स्टोर्स के जरिए खरीदा जा सकता है। Ambrane “VibeBeats” को भारत में 2,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है।
कंपनी ने इसमें ब्लूटुथ वर्जन 5.0 टेक्नोलॉजी दी है। यह ईयरबड 10m की वायरलैस रेंज को सपोर्ट करते हैं। कंपनी का दावा है कि VibeBeats का प्रत्येक ईयरबड ड्यूल माइक्रोफोन के साथ आता है। अल्ट्रा क्लीयर वायरलैस कॉलिंदग के लिए इसमें ड्यूल माइक्रोफोन की फैसिलिटी दी गई है। ”VibeBeats” में कंपनी ने Qualcomm’s cVc 8.0 नॉइस कैंसिलेशन टेक्नोलॉजी दी है। इसे ब्लैक शेड के साथ खरीदा जा सकता है।


TWS Earbuds टच सेंसर के साथ आते हैं। कंपनी का दावा है कि सिंगल चार्ज में इसमें पांच घंटे के प्लेबैक टाइम मिलता है। कंपनी का कहना है कि फुली चार्ज्ड केस में आपको इसमें 30घंटे का बैटरी लाइफ मिलता है। ये ईयरबड मल्टीफंक्शन टच बटन के साथ आते हैं। आप इसके जरिए वॉल्यूम को कंट्रोल करने के साथ ट्रैक को चेंज भी कर सकते हैं। साथ ही वॉयस असिस्टेंट को भी एक्टीवेट किया जा सकता है।Ambrane ईयरबड्स IPX4 रेटिड के साथ आते हैं। इसका मतलब है कि ये स्वेट प्रूफ हैं।

इससे पहले हाल में Zoook ने भी Rocker ThunderBuds ट्रूली वायरलैस ईयरफोन को लॉन्च किया था। ब्रांड का दावा है कि इसमें यूजर्स को 100 घंटे की एक्सटेंडिड बैटरी लाइफ मिल रही है। कंपनी का कहना है कि अगर आप इसे डेली 2 घंटे इस्तेमाल करते हैं तो इनका इस्तेमाल लगभग 2 महीने तक किया जा सकता है। Zoook Rocker ThunderBuds TWS ईयरफोन को 2,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। इन्हें भी ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों मीडियम के जरिए खरीदा जा सकता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: February 10, 2020 2:17 PM IST