comscore Apex Legends ने 3.5 लाख चीटर्स को किया बैन, गेम खेलते वक्त कर रहे थे बेईमानी | BGR India
News

Apex Legends ने 3.5 लाख चीटर्स को किया बैन, गेम खेलते वक्त कर रहे थे बेईमानी

गेम डेवलपर Apex Legends PC पर चीटर्स को पकड़ने के लिए ईजी एंटी चीट टू्ल्स का इस्तेमाल कर रहा है।

apex-embed-legends-lineup

PUBG गेम को टक्कर देने के लिए हाल में Apex Legends गेम लॉन्च हुआ है। लॉन्च के कुछ दिनों में ही इस गेम ने भारत समेत दुनियाभर में काफी पॉप्युलेरिटी हासिल कर ली है। अब Apex Legends के डेवलपर Respawn ने चीटर्स पर शिकंजा कसते हुए पीसी प्लेटफॉर्म पर 3.5 लाख यूजर्स को बैन कर दिया है। डेवलपर ने Reddit पोस्ट पर इस बात की पुष्टि की है।
चीटर्स पर Apex Legends की यह पहली कार्रवाई है। गेम डेवलपर Apex Legends PC पर चीटर्स को पकड़ने के लिए ईजी एंटी चीट टू्ल्स का इस्तेमाल कर रहा है। Also Read - Free Fire या PUBG Mobile नहीं, इस मोबाइल गेम ने की दुनिया में सबसे ज्यादा कमाई

Also Read - PUBG: New State के अलावा इन 5 बैटल रॉयल गेम में मिलेंगे अच्छे ग्राफिक्स और शानदार गेम-प्ले

Respawn ने एक बयान में कहा कि हम यूजर्स को फेयर प्ले गेम खिलाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। इसलिए चीटर्स पर कार्वाई करते हुए हमने यह कदम उठाया है। हमने 3.5 लाख चीटर्स को बैन कर दिया है। हम आगे भी ऐसी ही कार्रवाई करते रहेंगे। हालांकि उन्होंने ईजी एंटी चीट टू्ल्स के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी। Also Read - PUBG New State के सर्वाइवर पास में फ्री मिल रहे ढेरों रिवॉर्ड, जानें कैसे खरीदें और कितनी है कीमत

कंपनी नहीं चाहती है कि चीटर्स को गेम में किसी भी तरह का एडवांटेज मिले। इसके अलावा कंपनी एक नए फीचर को रोलाउट करने पर काम कर रही है जहां पर गेमर्स गेम को लेकर अपने बुरे एक्सपीरियंस को शेयर कर सकते हैं। कंपनी इस फीडबैक के बाद यूजर्स के एक्सपीरियंस को सुधारने में मदद करेगी।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: March 18, 2019 3:47 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers