comscore
News

इसी साल लॉन्च हो सकता है एप्पल का AirPods 2

टिपस्टार आईस यूनिवर्स  (@UniverseIce) की माने तो कंपनी इसी साल AirPods 2 से पर्दा उठाएगी।

  • Published: November 13, 2018 11:37 AM IST
apple-airpods

Image Credit: Apple


एप्पल ने साल 2016 में जब iPhone 7 और iPhone 7 Plus पेश किया था तो उसी वक्त वायरलैस इयरबर्ड AirPods को भी इंट्रोड्यूस कराया था। इसके बाद सबको उम्मीद थी कि इसी महीने हुए कंपनी के हार्डवेयर इवेंट में कंपनी अपने वायरलैस इयरबर्ड का अपडेटिड वर्जन पेश करेगी, लेकिन एप्पल ने ऐसा नहीं किया। एप्पल को दो साल हो गए हैं और अभी तक उसने अपने वायरलैस इयरबर्ड का अपडेटिड वर्जन पेश नहीं किया है। अब कहा जा रहा है कि एप्पल इसी साल AirPods 2 को लॉन्च कर सकती है।

एक टिपस्टार ने यह दावा किया है। एप्पल ने इस साल के दूसरे छहमाही में दो मेजर इवेंट किए। दोनों ही इवेंट में यूजर्स AirPods 2 के अनाउंस का इंतजार कर रहे थे, लेकिन एप्पल ने ऐसा नहीं किया। अब कहा जा रहा है कि कंपनी इसी साल AirPods 2  की घोषणा कर सकती है। इस बात का खुलासा एक टिपस्टार के ट्वीट से हुआ है। टिपस्टार आईस यूनिवर्स  (@UniverseIce) की माने तो कंपनी इसी साल AirPods 2 से पर्दा उठाएगी।

यह एप्पल का सेकेंड जनरेशन वायरलैस इयरबर्ड है और उपभोक्ताओं को इसका बेसब्री से इंतजार है। ऐसे में सभी की नजर इसी पर लगी हुई है कि एप्पल इयरबर्ड के अपडेटिड वर्जन की घोषणा कब करता है। हालांकि, एप्पल की तरफ से अभी इसे लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

  • Published Date: November 13, 2018 11:37 AM IST