comscore AirPods Pro नॉइस कैंसिलेशन फीचर के साथ इस महीने के अंत तक हो सकते हैं लॉन्च
News

AirPods Pro नॉइस कैंसिलेशन फीचर के साथ इस महीने के अंत तक हो सकते हैं लॉन्च

Apple अपने AirPods के अपडेट पर काम कर रहा है। खबरों के मुताबिक नए AirPods नॉइस कैंसिलिंग फीचर के साथ अक्टूबर महीने के अंत तक लॉन्च किए जा सकते हैं। चाइना इकोनोमिक डेली की खबर के मुताबिक एप्पल के अपकमिंग इयरपॉड नॉइस कैंसिलिंग फीचर के साथ इस महीने के अंत तक लॉन्च होंगे और इसका नाम “AirPods Pro” हो सकता है।

Apple AirPods

Apple अपने AirPods के अपडेट पर काम कर रहा है। खबरों के मुताबिक नए AirPods नॉइस कैंसिलिंग फीचर के साथ अक्टूबर महीने के अंत तक लॉन्च किए जा सकते हैं। ब्लूमबर्ग ने कुछ दिनों पहले अपनी एक रिपोर्ट में लिखा था कि नए AirPods इस साल के अंत या फिर 2020 के शुरुआती महीने में लॉन्च किया जा सकता है। अब चीन के इकोनोमिक डेली में एक लेख में इस बात के संकेत मिले हैं कि एप्पल नए एयरपॉड पर काम कर रही है। खबर के मुताबिक एप्पल के अपकमिंग इयरपॉड नॉइस कैंसिलिंग फीचर के साथ इस महीने के अंत तक लॉन्च होंगे और इसका नाम “AirPods Pro” हो सकता है।

खबरों में यह भी बताया जा रहा हैं कि AirPods Pro नए मैटल डिजाइन के साथ पेश किए जा सकते हैं जो कि नॉइस कैंसिलेशन सपोर्ट के साथ आएंगे। पिछली कुछ रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि नए इयरपॉड की कीमत 260 डॉलर (करीब 18,500 रुपये) तक हो सकती है। इसके साथ ही ये इयरफोन वाटर रेजिस्टेंज होंगे जिन्हें वर्कआउट या फिर जिम के दौरान भी यूज किया जा सकेगा।

AirPods Pro के लॉन्च को लेकर जानकारी iOS 13.2 बीटा से मिली थी। 9to5Mac ने इसके बीटा वर्जन पर नए इयरपॉड के नये डिजाइन में लॉन्च किए जाने को लेकर रिपोर्ट की थी। रिपोर्ट में कहा गया था कि एप्पल के नए इयरपॉड कंपनी के पुराने इन-इयर हेडफोन की तरह होंगे, जो नॉइस कैंसिलेशन फीचर के साथ आएंगे।

इसके साथ ही 9to5Mac ने iOS 13.2 में दिए एक एनिमेशन वीडियो के हवाले से बताया था कि इस वीडियो में iPhone यूजर्स को नए AirPods में नॉइस कैंसिलेशन फीचर यूज करने की जानकारी दी गई थी। इसके साथ ही पिछले महीने स्लैशलीक ने भी नए इयरपॉड स्पॉट किए थे।

  • Published Date: October 19, 2019 9:15 AM IST