comscore
News

कार नहीं रोकने पर एप्पल के एरिया सेल्स मैनेजर को यूपी पुलिस ने मारी गोली, मौत

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शनिवार को एक पुलिस कॉन्स्टेबल ने विवेक पर गोली चलाई थी।

apple-1839363_960_720

अमेरिका की दिग्गज कंपनी एप्पल के लिए भारत में काम करने वाले एरिया मैनेजर विवेक तिवारी की मौत हो गई है। दरअसल विवेक तिवारी को पुलिस कॉन्स्टेबल ने गोली मारी थी जिससे 38 साल के इस शख्स की मौत हो गई। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शनिवार को एक पुलिस कॉन्स्टेबल ने विवेक पर गोली चलाई थी। पुलिस ने विवेक को इसलिए गोली मारी क्योंकि पुलिस चेकिंग के दौरान विवेक ने अपनी SUV कार रोकने से इनकार कर दिया था।


यह घटना रात 1.30 बजे लखनऊ के गोमती नगर एक्सटेंशन इलाके की है। गोली लगने के बाद विवेद को अस्पताल ले जाया गया था, जहां उसने दम तोड़ दिया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक विवेक ऑफिश से एक महिला सहकर्मी के साथ घर लौट रहे थे। इस दौरान दो पुलिसवाले जो बाइक पर थे उन्होंने विवेक को रुकने के लिए कहा। इस दौरान आरोपी (प्रशांत चौधरी) पुलिस वाले का कहना है कि विवेक ने गाड़ी नहीं रोकी और वह अपनी गाड़ी से बाइक को टक्कर मारने की कोशिश कर रहा है। इसके बाद उसने सेल्फ डिफेंस में गोली चला दी।

हालांकि इन दोनों पुलिसवालों के खिलाफ केस फाइल कर लिया गया है। इस मामले पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कहना है कि अगर जरूरत पड़ी तो इस मामले पर सीबीआई जांच भी करवाई जाएगी।

  • Published Date: September 30, 2018 12:30 PM IST