comscore
News

Apple ने Mickey Mouse की 90वीं सालगिरह में पेश किया लिमिटेड एडिशन Beats Solo 3 वायरलेस हेडफोन

Mickey Mouse कार्टून करेक्टर को पहली बार 18 नवंबर 1928 को पेश किया गया था और इसने कई डिजनी के बनाए कई मशहूर कार्टून करेक्टर को रिप्लेस कर दिया था।

Beats 3 Solo Mickey Mouse main

एप्पल ने नया Mickey Mouse थीम वाला Beats सोलो 3 वायरलेस हेडफोन लॉन्च किया है। कंपनी ने इस थीम वाले हेडफोन को Mickey Mouse कार्टून करेक्टर की 90वीं एनिवर्सरी के मौके पर पेश किया है। हेडफोन ग्रे कलर का है और इसमें Mickey Mouse का डिजाइन बनाया गया है। इसके साथ कंपनी ने मैचिंग ग्रे कलर का कैरी केस भी दिया है और साथ में एक कलेक्टिबल पिन और स्टिकर भी है।

Mickey Mouse कार्टून करेक्टर को पहली बार 18 नवंबर 1928 को पेश किया गया था और इसने डिजनी के बनाए कई मशहूर कार्टून करेक्टर को रिप्लेस कर दिया था। इनमें Oswald और The Lucky Rabbit जैसे मशहूर करेक्टर भी शामिल हैं।

Mickey Mouse करेक्टर को पहली बार एक शॉर्ट फिल्म Steambeat Willie में दिखाया गया था और उसके बाद से यह 130 से ज्यादा फिल्मों में दिखाया जा चुका है। Disney के द्वारा बनाए कई कार्टून करेक्टर्स में से Mickey Mouse बेहद पॉप्यूलर और लोगों का सबसे चहेता करेक्टर है। इसी बात को ध्यान में रख कर एप्पल ने इस करेक्टर का लिमिटेड एडिशन पेश किया है।

इससे पहले कंपनी ने Hello Kitty का लिमिटेड एडिशन वायरलेस हेडफोन भी डिजाइन किया हुआ है। Mickey Mouse लिमिटेड एडिशन हेडफोन एप्पल की खुद की वेबसाइट में “Coming Soon” दिखाई दे रहा है, लेकिन अमेजन में यह प्री-अॉर्डर के लिए उपलब्ध है। इस नए लिमिटेड एडिशन वायरलेस हेडफोन की कीमत $329.95 यानी भारतीय रुपये के हिसाब से 24,300 रुपये है और अमेजन की लिस्टिंग के हिसाब से यह 11 नवंबर से सेल के लिए उपलब्ध होगा।

  • Published Date: October 18, 2018 2:48 PM IST