comscore Apple ने लॉन्च किए नए Powerbeats ईयरफोन, जानें कीमत और फीचर्स | BGR India Hindi
News

Apple ने लॉन्च किए नए Powerbeats ईयरफोन, जानें कीमत और फीचर्स

नए Apple Powerbeats  के डिजाइन की बात करें तो यह ज्यादा मॉर्डन है। Apple ने फिलहला नए ईयरफोन्स को अपनी वेबसाइट में लिस्ट नहीं किया है। कंपनी ने नए प्रोडक्ट को चुपके से Beats की वेबसाइट पर एनाउंस किया है। नया Powerbeats को कंपनी कमर्शियली 18 मार्च 2020 को लॉन्च करेगी।

Apple Powerbeats 2020

Apple ने हाल में ही Powerbeats ईयरफोन के नए एडिशन का एलान किया था। नए Powerbeats वायरलेस ईयरफोन के अपग्रेड की बात करें तो कंपनी ने इसके डिजाइन और बैटरी लाइफ को अपग्रेड किया है। इसके साथ ही कंपनी ने Powerbeats की कीमत की कम की है। नए Apple Powerbeats को 149 $ (करीब 11,000 रुपये) की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया है। यह कीमत Powerbeats 3 वायरलेस ईयरफोन के मुकाबले 50$ कम है। Powerbeats 3 वायरलेस ईयरफोन को कंपनी तब 199$ (करीब 14,710 रुपये) की कीमत में लॉन्च किया था।नए Powerbeats ईयरफोन की कम कीमत के कारण यह बॉयर्स के बीच में लोकप्रिय हो सकता है। Also Read - Moto E6s स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानिए इसकी खास बातें

नए Apple Powerbeats  के डिजाइन की बात करें तो यह ज्यादा मॉर्डन है। Apple ने फिलहला नए ईयरफोन्स को अपनी वेबसाइट में लिस्ट नहीं किया है। कंपनी ने नए प्रोडक्ट को चुपके से Beats की वेबसाइट पर एनाउंस किया है। नया Powerbeats को कंपनी कमर्शियली 18 मार्च 2020 को लॉन्च करेगी। पावरबीट्स की इंप्रूवड बैटरी लाइफ की बात करें तो कंपनी का दावा है कि नए पावरबीट्स की बैटरी लाइफ में तीन घंटे तक बढ़ी है। Also Read - Xiaomi Redmi Note 9 Pro स्मार्टफोन की पहली सेल आज, मिल रहा है 1000 रुपये तक का डिस्काउंट

Also Read - Realme 6i स्मार्टफोन में मिलेगी दमदार बैटरी, शानदार कैमरा परफॉर्मेंस!

कंपनी का दावा है कि नए Powerbeats की बैटरी सिंगल चार्ज पर 15 घंटे का बैकअप देती है। वहीं  Powerbeats 3 ईयरफोन सिंगल चार्ज पर 12 घंटे का बैकअप देता है। Apple और Beats दोनों नए इयरफोन्स को तीन कलर वेरिएंट – रेड, व्हाइट और ब्लैक में पेश किया है।

नया Powerbeats ईयरफोन में ऐप्पल ने H1 चिप के साथ लॉन्च किया है। दिलचस्प है कि इसी H1 चिप का यूज ऐप्पल ने अपने Apple AirPods Pro ईयरफोन में भी किया है। कंपनी यही चिप अपने सेकेंड जेनेरेशन AirPods और Powerbeats Pro में भी किया था। नया Apple Powerbeats कंपनी के वाइस असिस्टेंट Siri सपोर्ट के साथ आता है। इसके साथ ही यह Apple के iOS ऑडियो शेयरिंग के साथ भी आता है। Powerbeats Pro और नए Powerbeats में अंतर यह है कि नया Powerbeats बिना चार्जिंग केस के साथ आता है। नए Powerbeats को सीधी लाइटिंग केबल के जरिए चार्ज करना होगा।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: March 17, 2020 2:28 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers