comscore Apple March 8 Event: iPhone SE 5G समेत ये डिवाइसेज हो सकते हैं पेश
News

Apple March 8 Event: iPhone SE 5G समेत ये डिवाइसेज हो सकते हैं पेश, जानें पूरी डिटेल

Apple March 8 Event: इस स्पेशल इवेंट में कंपनी iPhone SE 3 या iPhone SE 5G के साथ-साथ कई और डिवाइसेज भी पेश कर सकती है। पिछले कुछ दिनों से ही Apple के मार्च इवेंट के बारे में डिटेल्स सामने आ रही थी। एप्पल ने अपने इस इवेंट का नाम Peek Performance दिया है।

Apple-Spring-Event-2022

Apple ने आधिकारिक तौर पर March 8 Event 2022 की घोषणा की है। कंपनी ने अपनी ऑफिशियल साइट पर अपकमिंग इवेंट का काउंटडाउन टाइमर लगा दिया है। इस स्पेशल इवेंट में कंपनी iPhone SE 3 या iPhone SE 5G के साथ-साथ कई और डिवाइसेज भी पेश कर सकती है। पिछले कुछ दिनों से ही Apple के मार्च इवेंट के बारे में डिटेल्स सामने आ रही थी। एप्पल ने अपने इस इवेंट का नाम Peek Performance रखा है। आइए, जानते हैं Apple Event 2022 में क्या खास होने वाला है? Also Read - Apple iPhone 14 Pro में मिलेगा Always On Display फीचर! बिना डिस्प्ले ऑन किए देख पाएंगे टाइम, डेट और बहुत कुछ

Apple ने फिलहाल अपने इस March 8 Event में पेश होने वाले डिवाइसेज के बारे में किसी भी तरह की जानकारी शेयर नहीं की है। वेबसाइट पर लिस्ट की गई डिटेल के मुताबिक, कंपनी के लोगो में ब्लू, पर्पल, ऑरेंज और यैलो कलर का कॉम्बिनेशन देखने को मिलता है। ऐसे में यह कयास लगाए जा सकते हैं कि कंपनी 8 मार्च को आयोजित होने वाले इवेंट में कई प्रोडक्ट्स पेश कर सकती है। Also Read - Apple की नई पॉलिसी: 30 जून से बंद होगी ऐप डेवलपर्स की मनमानी, यूजर्स के हाथ में स्पेशल 'पावर'

Image: apple newsroom

iPhone SE 5G

पिछले कई दिनों से Apple iPhone SE 3/iPhone SE 5G/iPhone SE 2022 के बारे में लीक्स सामने आ रही है। इस सीरीज के अपकमिंग फोन का डिजाइन iPhone SE 2020 की तरह ही हो सकता है। फोन के ऊपर और नीचे की तरफ मोटे बैजल्स देखने को मिल सकते हैं। फोन में 4.7 इंच का OLED/LCD डिस्प्ले दिया जा सकता है। वहीं, बॉटम के बैजल में फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर (Touch ID) मिल सकता है। Also Read - मुश्किल में Apple और Samsung! बिना चार्जर फोन शिप करने पर लग सकता है जुर्माना

iPhone SE 2020

iPhone SE 5G के बैक और फ्रंट में 12MP का कैमरा मिलेगा। यह अपकमिंग फोन A15 Bionic चिपसेट के साथ आ सकता है। पिछले दिनों सामने आई जानकारी के मुताबिक, यह अब तक का सबसे सस्ता iPhone होगा, जिसकी कीमत 25,000 रुपये के करीब हो सकती है।

iPad Air 5/iPad Air 2022

Apple iPhone SE 5G के अलावा कंपनी नई जेनरेशन का iPad Air (iPad Air 2022) को भी पेश कर सकती है। कंपनी द्वारा वेबसाइट पर शेयर किए गए लोगो को देखने से यही लगता है कि एप्पल का अपकमिंग टैबलेट iPad Air 5 होगा। इसमें 5G कनेक्टिविटी वाला नया चिपसेट दिया जा सकता है। साथ ही, इसमें FaceTime के लिए कैमरा और सेंटर स्टेज जैसे फीचर्स भी मिल सकते हैं।

New Mac Mini

Apple अपने इस March 8 Event में नए Mac Mini को भी पेश कर सकता है। इसमें फास्ट M1 Pro और M1 Max चिप का इस्तेमाल किया जा सकता है। इन चिपसेट को पिछले साल MacBook Pro के साथ पेश किया गया था, जो 14 इंच और 16 इंच स्क्रीन साइज में आता है। इसके अलावा कंपनी नए M2 चिप की भी घोषणा कर सकती है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: March 3, 2022 9:21 AM IST
  • Updated Date: March 3, 2022 10:52 AM IST



new arrivals in india