comscore फरवरी को 'हार्ट मंथ' के रूप में मनाएगी एप्पल | BGR India
News

फरवरी को 'हार्ट मंथ' के रूप में मनाएगी एप्पल

इस दौरान कंपनी लोगों को उनके दिल के स्वास्थ्य के बारे में शिक्षित करेगी और ऐप्पल वॉच उपयोगकर्ताओं के लिए 'एक्टीविटी चैंलेज' का भी आयोजन करेगी।

  • Published: February 3, 2019 4:13 PM IST
apple-logo-getty-6

तकनीकी क्षेत्र की दिग्गज कंपनी एप्पल फरवरी माह को ‘हार्ट मंथ’ के रूप में चिह्न्ति कर रही है। इस दौरान कंपनी लोगों को उनके दिल के स्वास्थ्य के बारे में शिक्षित करेगी और ऐप्पल वॉच उपयोगकर्ताओं के लिए ‘एक्टीविटी चैंलेज’ का भी आयोजन करेगी। कंपनी ने ब्लॉग-पोस्ट में कहा, “एप्पल न्यूयॉर्क, शिकागो और सैन फ्रांसिस्को स्थित अपने एप्पल स्टोर में सेलेब्रिटी फिटनेस ट्रेनर जेनेट जेनकिंस के साथ ‘हार्ट हेल्थ विद एप्पल’ सत्र की मेजबानी करेगा जहां उपस्थित लोगों को हृदय स्वास्थ्य की जानकारी दी जाएगी।”

प्रतिभागी एक नए ‘हेल्थ एंड फिटनेस वॉक’ का हिस्सा होंगे और एप्पल वॉच के साथ यहां एक ब्रिस्क वॉक भी करेंगे। आईफोन निर्माताओं का दावा है कि उन्हें एप्पल वॉच के उपयोगकर्ताओं के पत्र मिल रहे हैं, जिसमें वह बताते हैं कि कैसे एप्पल वॉच की ओर से उन्हें उनकी दिल की स्थिति की पहचान करने, चिकित्सीय उपचार, वजन कम करने और सक्रिय रहने में मदद मिली है।

एप्पल के वरिष्ठ निदेशक जे बालहानिक ने कहा, “हमें उम्मीद है कि यह ‘एक्टीविटी चैंलेज’ और हृदय स्वास्थ्य के बारे में वार्तालाप अधिक उपभोक्ताओं को अपने दैनिक जीवन में नियमित शारीरिक गतिविधि को हिस्सा बनाने के लिए प्रेरित करेगी।”

  • Published Date: February 3, 2019 4:13 PM IST