comscore एप्पल अब नहीं बनाएगा AirPort वायरलेस राउटर्स | BGR India
News

एप्पल अब नहीं बनाएगा AirPort वायरलेस राउटर्स

कंपनी ने अधिकारिक तौर पर AirPort वायरलेस राउटर लाइन अप को बंद करने की घोषणा की।

  • Updated: February 15, 2022 5:05 PM IST
apple airport time capsule


एप्पल ने अधिकारिक तौर पर AirPort वायरलेस राउटर लाइन अप को बंद करने की घोषणा कर दी है। इसमें AirPort Extreme, AirPort Express और AirPort Time Capsule के दो वेरिएंट शामिल हैं। कंपनी ने AirPort डिवीजन को बंद कर दिया है और इस टीम में काम कर रहे लोगों को एप्पल टीवी, आईपैड और आईफोन पर शिफ्ट कर दिया है। Also Read - कल से भारत में शुरू हो रही iPhone 14 Plus की Sale, मिलेगा 7000 रुपये तक का बेनेफिट

Also Read - Apple की बड़ी तैयारी, iPhones के बाद AirPods और Beats हेडफोन्स भी होंगे Made in India!

Also Read - Apple iPhone 6 बन गया विंटेज प्रोडक्ट, जानें अब क्या होगा इसका भविष्य

कंपनी ने 9To5Mac दिए गए एक बयान में कहा कि हम Apple AirPort बेस स्टेशन प्रॉडक्ट्स को बंद कर रहे हैं। ये सभी प्रॉडक्ट्स Apple.com, Apple’s retail stores और Apple के ऑथराइज्ड सेलर्स पर तब तक मिलते रहेंगे जब तक इनका स्टॉक खत्म नहीं हो जाता। इन प्रॉडक्ट्स का कंपनी अब प्रॉडक्शन नहीं करेगी। एयर पोर्ट लाइन बंद करने के फैसलों को इसलिए आश्चर्यजनक तौर पर नहीं देखा जा रहा है क्योंकि ब्लूमबर्ग ने इसके बारे में नवंबर 2016 को ही रिपोर्ट कर दी थी।

AirPort लाइन अप के प्रॉडक्ट को 2013 में रिफ्रेश किया गया था। अभी एप्पल AirPort Express को लगभग 6,600 रुपये और AirPort Extreme की कीमत 13,200 रुपये है। AirPort Time Capsule के 2टीबी वेरिएंट की कीमत लगभग 20,000 रुपये और 3टीबी वेरिएंट की कीमत लगभग 26,500 रुपये है।

  • Published Date: April 27, 2018 2:42 PM IST
  • Updated Date: February 15, 2022 5:05 PM IST

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.