comscore iPhone साफ करने के लिए Apple ने पेश किया Polishing Cloth: कीमत 1,900 रुपये
News

iPhone साफ करने के लिए Apple ने पेश किया Polishing Cloth: कीमत 1,900 रुपये

एप्पल इससे पहले भी बहुत महंगा आइटम बेचने की वजह से खबरों में आ चुका है। एक वक्त पर इसने Mac Pro के साथ में Apple Mac Pro Wheels Kit लॉन्च की थी। इस किट में Mac Pro के बेस पर लगाने के लिए 4 पहिए आते हैं, जिनकी कीमत 69,900 रुपये है।

Apple-Polishing-Cloth

Apple ने 18 अक्टूबर के लॉन्च इवेंट पर नए MacBook Pro मॉडल्स, HomePod mini के नए कलर, थर्ड-जेन AirPods और नया Apple Music Voice Subscription प्लान लॉन्च किया। इन प्रोडक्ट्स के साथ ही कंपनी ने चुपचाप से एक और आइटम अपने कैटेलॉग में जोड़ लिया है जिसे देखकर कुछ लोग हैरत में पड़ सकते हैं तो कुछ की हंसी छूट सकती है। Also Read - ग्लोबल स्मार्टवॉच मार्केट में भारतीय ब्रांड्स ने कमाया नाम, Q3 2021 में मिली दोगुनी बढ़त

एप्पल के इंडिया स्टोर पर एक माइक्रोफाइबर क्लॉथ नजर आ रहा है, जिसकी कीमत 100-200 रुपये नहीं बल्कि 1,900 रुपये है। कंपनी का कहना है कि यह Polishing Cloth किसी भी एप्पल डिवाइस को साफ करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। Also Read - Pegasus को लेकर सख्त हुआ Apple, NSO ग्रुप पर किया केस

Apple Polishing Cloth

Apple Polishing Cloth पूरी तरह से सफेद है। इसमें चारों ओर बाउंड्री है और एक कार्नर पर एप्पल का लोगो भी बना हुआ है। कंपनी इसे खरीदने के लिए 224 रुपये महीना की EMI का ऑप्शन भी दे रही है। एप्पल ने इस प्रोडक्ट के डिस्क्रिप्शन में लिखा है कि यह Polishing Cloth के सॉफ्ट, नॉन-ऐब्रेसिव मटीरियल से बना है, जो किसी भी एप्पल डिस्प्ले को साफ कर सकता है, जिनमें नैनो टेक्सचर ग्लास भी शामिल है। कंपनी ने इस प्रोडक्ट के साथ कम्पैटिबल एप्पल डिवाइसेज की लिस्ट भी दी है, जिसमें iPhone 13 से लेकर iPhone SE (1st gen) तक और iPad से लेकर MacBook तक सभी एप्पल प्रोडक्ट्स शामिल हैं। Also Read - 12MP+12MP बैक और 12MP फ्रंट कैमरा वाले iPhone 12 Mini पर फिर आया डिस्काउंट, Flipkart Sale में है बढ़िया ऑफर

Polishing Cloth

(Image: Screenshot/ Apple India Store)

इस बात का पता नहीं चल पाया है कि यह Polishing Cloth एप्पल के स्टोर पर कब लाइव हुआ है। इसकी लिस्टिंग पर New लिखा हुआ है और नए MacBook के लॉन्च से पहले न इसके बारे में सुना गया था और न ही किसी ने देखा था। इसलिए ऐसा कहा जा रहा है कि कंपनी ने इसे सोमवार के इवेंट के बाद ही लिस्ट किया है।

हम यहां पर बताते चलें कि मार्केट में एक आम माइक्रोफाइबर क्लॉथ आपको 100 रुपये के अन्दर मिल जाता है। अमेजन पर इस वक्त माइक्रोफाइबर क्लॉथ में बेस्टसेलर आइटम 4 का पैक है, जिसकी कीमत 269 रुपये है। एप्पल का Polishing Cloth भले ही इनसे 10 गुना अच्छा हो, मगर कंपनी रकम भी 20 गुना ज्यादा मांग रही है।

एप्पल इससे पहले भी बहुत महंगा आइटम बेचने की वजह से खबरों में आ चुका है। एक वक्त पर इसने Mac Pro के साथ में Apple Mac Pro Wheels Kit लॉन्च की थी। इस किट में Mac Pro के बेस पर लगाने के लिए 4 पहिए आते हैं, जिनकी कीमत 69,900 रुपये है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: October 19, 2021 9:16 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers